Realme 7i आज होने वाला है लॉन्च… यहाँ देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Realme 7i आज होने वाला है लॉन्च… यहाँ देखें लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

Realme 7i स्मार्टफोन को आज इंडोनेशिया के बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है

इस मोबाइल फोन के लिए जो लॉन्च इवेंट होने वाला है वह 11:30PM IST पर शुरू होने वाला है

अगर आप इस मोबाइल फोन को लॉन्च होते देखना चाहते हैं तो आपको इंडोनेशिया में कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल पर जाना होगा

Realme 7i स्मार्टफोन को आज इंडोनेशिया के बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है। इस मोबाइल फोन के लिए जो लॉन्च इवेंट होने वाला है वह 11:30PM IST पर शुरू होने वाला है। अगर आप इस मोबाइल फोन को लॉन्च होते देखना चाहते हैं तो आपको इंडोनेशिया में कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल पर जाना होगा। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को इंडोनेशिया में Realme 7 के साथ लॉन्च किया जाने वाला है, Realme 7 मोबाइल फोन को अभी हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था, और आज इसकी सेल भी होने वाली है। अगर आप इस मोबाइल फोन यानी Realme 7i के लॉन्च इवेंट को देखना चाहते हैं तो आपको यहाँ नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा। 

आपको बता देते है कि इस आगामी Realme फ़ोन में आपको स्नेपड्रैगन 662 चिपसेट मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको एक 90Hz डिस्प्ले भी मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलेगी। हालाँकि अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर Realme 7i को भारत में लॉन्च किया जाने वाला है कि नहीं। 

Realme 7i के अनुमानित स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

REalme 7i मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की पंच-होल LCD Panel डिस्प्ले HD+ रेजोल्यूशन के साथ मिलने वाली है। इसके अलावा Realme 7 की तरह ही Realme 7i में भी आपको 90Hz रिफ्रेश रेट मिलने वाला है। एक लीक इमेज से सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को दो अलग अलग रंगों में लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को आप ग्रीन और लाइट ब्लू रंग में देख सकते हैं। ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन में आपको एक रेक्टेंगल शेप कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने वाला है। 

फोन में आपको एक 2.0GHz क्लॉक स्पीड के साथ क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 चिपसेट मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको 8GB तक की रैम भी मिलने वाली है। हालाँकि इतना ही नहीं फोन में 128GB की स्टोरेज भी देखने को मिल सकती है। फोन के रियर कैमरा की बात करें तो इसमें आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का लेंस मिलने वाला है, जो एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस होने वाला है। इसके अलावा एक 2MP का मैक्रो सेंसर भी इसमें आपको मिलेगा और एक डेप्थ सेंसर भी इसमें होने वाला है। सेल्फी के लिए फोन में आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिलने वाला है। 

Realme 7i मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको इसके साथ ही 18W की चार्जिंग भी मिल रही है, फोन में आपको एक USB-C पोर्ट भी मिल रहा है। Realme 7i में आपको 30W की फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी मिल रही है। हालाँकि कीमत के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा कहा जा सकता है कि स्पेक्स को देखते हुए इस मोबाइल फोन को मिड-रेंज सेगमेंट में ही लॉन्च किया जा सकता है। 

Note: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo