भारतीय लॉन्च से पहले Realme 7i के कलर और स्टोरेज वेरिएंट आए सामने

भारतीय लॉन्च से पहले Realme 7i के कलर और स्टोरेज वेरिएंट आए सामने
HIGHLIGHTS

Realme 7i में मिलेगा 64GB और 128GB स्टोरेज

Realme 7i फ्यूजन ग्रीन और फ्यूजन ब्लू रंगों में आएगा

भारत में जल्द लॉन्च होगा रियलमी का 7i

Realme 7i को अगले महीने लॉन्च किया जाएगा और लॉन्च से पहले ही इसके रंग और स्टोरेज वेरिएंट की जानकारी सामने आ गई है। याद दिला दें, रियलमी ने हाल ही में इंडोनेशिया में अपना Realme 7i स्मार्टफोन पेश किया था। टिप्स्टर ईशान अगरवाल के मुताबिक, रियलमी अगले महीने भारत में Realme 7i को लॉन्च करेगा।

इसके अलावा, टिप्स्टर Himanshu ने Realme 7i के नए कलर और स्टोरेज वेरिएंट भी लीक किए हैं। लीक के मुताबिक, Realme 7i दो वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज तथा 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। इसके अलावा, स्मार्टफोन दो रंगों फ्यूजन ग्रीन और फ्यूजन ब्लू विकल्पों में आएगा।

Realme 7i को इंडोनेशिया में 31,99,000 Indonesian Rupiah (Rs 15,885 लगभग) में लॉन्च किया गया था और इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है। फोन की कीमत भारत में Rs 15,000 रखी जा सकती है।

Realme 7i Specs

Realme 7i में 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। डिस्प्ले का रेज़ोल्यूशन HD+ (720 x 1600 पिक्सल) है। डिवाइस को पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन दिया गया है और कट-आउट में सेल्फी कैमरा को जगह दी गई है। डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ उतारा गया है और फोन के बैक पर रेक्टैंगल-शेप्ड कैमरा दिया गया है। डिवाइस के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट रीडर दिया गया है।

डिवाइस 11nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट द्वारा संचालित है और यह 2.0GHz क्लॉक स्पीड पर चलता है। इसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। फोन के रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेन्सर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शॉट्स और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर दिए गए हैं।

फोन के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Realme 7i में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W क्विक चार्जिंग सपोर्ट करती है और चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट दिया गया है। कनैक्टिविटी के लिए ट्रिपल-कार्ड स्लॉट, Wi-Fi, ब्लुटूथ और हैडफोन जैक दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo