Realme 5s आज भारत में होने जा रहा है लॉन्च, जानिये क्या हो सकती है कीमत

Realme 5s आज भारत में होने जा रहा है लॉन्च, जानिये क्या हो सकती है कीमत
HIGHLIGHTS

Realme X2 Pro और Realme 5s दोनों ही स्मार्टफोंस को Flipkart और Realme ऑनलाइन स्टोर पर सेल के लिए लाया जाने वाला है

Realme X2 को लेकर जैसा कि कहा जा रहा है कि इसे भारत में चीन जैसी कीमत में ही लॉन्च किया जा सकता है

आज भारत में Realme 5s और Realme X2 Pro स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि Realme X2 Pro को पिछले महीने ही चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है, इसके अलावा इसे दो अलग अलग प्रीमियम वैरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा Realme 5s को आज भारत में Realme X2 Pro के साथ ही लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को लेकर कई टीज़र भी सामने आ चुके हैं।

आपको बता देते हैं कि ऐसा माना जा रहा है कि स्मार्टफोन में आपको स्नेपड्रैगन 855+ चिपसेट मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जो 64MP के प्राइमरी कैमरा से लैस होगा। इसके सैट ही फोन में आपको एक 50W की सुपर VOOC फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलने वाली है। अगर हम Realme 5s की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 48MP प्राइमरी कैमरा के साथ एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिलने वाला है। 

Realme 5s और Realme X2 Pro की लाइव स्ट्रीम डिटेल्स

Realme X2 Pro और Realme 5s मोबाइल फोंस के लॉन्च का इवेंट आज दोपहर 12:00PM पर शुरू होने वाला है। यह लॉन्च इवेंट दिल्ली में आयोजित किया जाने वाला है। इस इवेंट को YouTube के माध्यम से लाइव स्ट्रीम भी किया जाने वाला है। यहाँ आप यह लाइव इवेंट देख सकते हैं।

Realme X2 Pro की भारत में क्या हो सकती है कीमत 

Realme X2 Pro मोबाइल फोन को तीन अलग अलग स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। आपको बता देते है कि इसका एक स्पेशल एडिशन भी लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को कंपनी की ओर से RMB 2,599 यानी लगभग Rs 25,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को RMB 2,799 यानी लगभग Rs 27,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को RMB 3,199 यानी लगभग Rs 31,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन के मास्टर एडिशन को 12GB की रैम और 256GB स्टोरेज के साथ RMB 3,299 यानी लगभग Rs 32,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है।

Realme X2 Pro के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

जैसे कि पहले ही कहा जा चुका है कि इस मोबाइल फोन यानी Realme X2 Pro को एक फ्लैगशिप मोबाइल फोन की तरह लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855+ चिपसेट दिया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 6.5-इंच की एक Super AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। जो आपको FHD+ रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है।

इस मोबाइल फोन में आपको OnePlus 7 Pro, OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro मोबाइल फोंस की तरह ही 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिल रही है। मोबाइल फोन को लिक्विड कुलिंग फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। आपको बता देते है कि इसमें आपको 4000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। यह 50W VOOC फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है। 

कैमरा आदि की अगर बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 64MP का मेन कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 13MP का टेलीफोटो लेंस भी मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo