Realme 4 और Realme 4 Pro दिखे ऑनलाइन, जल्द हो सकते हैं लॉन्च

Realme 4 और Realme 4 Pro दिखे ऑनलाइन, जल्द हो सकते हैं लॉन्च
HIGHLIGHTS

Realme 4 और 4 Pro दिखे ऑनलाइन

फोंस को मिला EEC सर्टिफिकेशन

Realme इस महीने 15 तारीख को अपना Realme X स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है और ख़बरें आ रही हैं कि Realme 3i मोबाइल फोन को भी इसी समय लॉन्च क्या जा सकता है लेकिन रियलमी यहीं रुकने वाला नहीं है और जल्द ही अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाने के लिए Realme 4 और 4 Pro स्मार्टफोंस को भी पेश कर सकता है। जैसा कि नाम से पता चलता है ये फोंस Realme 3 और Realme 3 Pro की जगह लेंगे। इन नए रियलमी फोंस को यूरेशियन इकनोमिक कमीशन का सर्टिफिकेशन भी मिल गया है, जिससे उम्मीद लगाई जा रही है कि डिवाइस जल्द बाज़ार में अपनी जगह बनाएंगे।

Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक, RMX1921, RMX1927 और RMX1971 मॉडल नंबर के तीन फोंस को देखा गया है और इन तीन मॉडल्स में से दो नए Realme 4 और 4 Pro स्मार्टफोंस हो सकते हैं। याद दिला दें, कि Realme 3 और 3 Pro को क्रमश: RMX1821 और RMX1851 मॉडल नंबर दिया गया था। अटकलें लगाई जा रही हैं कि Realme 4 का मोडले नंबर RMX1921 रह सकता है और 4 Pro को RMX1971 मॉडल नंबर दिया गया है।

मॉडल नंबर्स के अलावा, EEC लिस्टिंग से फोंस के बारे में कुछ पता नहीं चला है। हालांकि, पिछले महीने Realme 4 के रिटेल बॉक्स को ऑनलाइन देखा गया था। Realme 4 का रेंडर ऑनलाइन देखा गया था और इससे डिवाइस के डिज़ाइन पता चला था। रेंडर के मुताबिक, फोन को डायमंड-कट डिज़ाइन और डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है।

कैमरा सेटअप के साथ एक LED फ़्लैश दी गई है और फोन के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। रेंडर के आधार पर कहा जा सकता है कि डिवाइस ब्लू कलर वैरिएंट में आएगा। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo