Realme 3i ड्यूल कैमरा, हीलियो P60 चिपसेट और 4230MAH बैटरी से होगा लैस

Realme 3i ड्यूल कैमरा, हीलियो P60 चिपसेट और 4230MAH बैटरी से होगा लैस
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट टीज़र से हुआ इन स्पेक्स का खुलासा

15 जुलाई को किया जाएगा सेल

Realme 15 जुलाई को भारत में अपना Realme X और Realme 3i स्मार्टफोंस लॉन्च करने वाला है। कुछ दिन पहले ही फ्लिपकार्ट ऐप पर Realme 3i को देखा गया था जहां डिवाइस के कुछ स्पेक्स का खुलासा हुआ था। डिवाइस को दो रंगों रेड और ब्लू के लिए ग्रेडिएंट फिनिश डिज़ाइन को देखा गया था। इसके अलावा, डिवाइस को Realme 1 की तरह डायमंड कट बैक पैनल दिया गया है। साथ ही, फोन को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और इसके ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेन्सर को जगह दी जाएगी। 

फ्लिपकार्ट ऐप पर Realme 3i के लेटेस्ट टीज़र से डिवाइस की लॉन्च डेट 15 जुलाई होने का पता चला है। इसके अलावा, ड्यूयल कैमरा सेटअप को वर्टिकली रखा गया है। रियलमी साथ ही Realme 3i चैलेंज भी शुरू कर रहा है, जिससे डिवाइस की बैटरी कैपेसिटी की ओर इशारा जाता है। हैंडसेट में 4,230 mAh की बैटरी दी गई है और फोन को हीलियो P60 प्रॉसेसर के साथ लाया गया है। 

लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि डिवाइस एंडरोइड पाई पर लॉन्च किया जाएगा और फोन में 4GB रैम मिलेगी। फ्लिपकार्ट टीज़र पेज से फोन में मिलने वाली 6.22 इंच की वॉटररड्रॉप नौच डिस्प्ले का भी खुलासा हुआ है। 

Realme 3i फोन Realme 3 का निचला वर्जन होगा, जिसे पिछले साल Rs 8,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था। Realme 3i की कीमत Rs 8,000 से कम हो सकती है और फोन को Realme X के साथ ही 15 जुलाई को दोपहर 12 बजे सेल में लाया जा सकता है। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo