Realme 3i Sale: आज पहली बार Flipkart पर बिकेगा स्मार्टफोन, जानें ऑफर्स

Realme 3i Sale: आज पहली बार Flipkart पर बिकेगा स्मार्टफोन, जानें ऑफर्स
HIGHLIGHTS

फ़ोन की शुरुआती कीमत है Rs 7,999

No cost EMI ऑफर हुआ जारी

पिछले हफ्ते भारत में रियलमी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन्स Realme X और Realme 3i से पर्दा उठा दिया था। लॉन्च के बाद अब कंपनी  Realme 3i मोबाइल फोन को सेल के लिए उतारने वाली है। आज Flipkart पर यह फ़ोन बिक्री के लिए दोपहर 12 बजे से उपलब्ध कराया जायेगा। यूज़र्स इस फ़ोन को कई ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फ़ोन को एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत Rs 7,999 है जिसमें यूज़र्स को बेस वैरिएंट मिलता है। फ्लिपकार्ट के साथ ही यूज़र्स Realme 3i को Realme Website से भी खरीद सकते हैं।

Realme 3i की भारत में कीमत और सेल ऑफर्स

Realme 3i मोबाइल फोन को कंपनी ने दो अलग-अलग रैम और स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया है जिनमें 3GB की रैम और 32GB बेस स्टोरेज वैरिएंट है और इसकी कीमत Rs 7,999 रुपए है। वहीँ इसका 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट आपको Rs 9,999 की कीमत में मिलता है। फोन की पहली सेल realme के ऑनलाइन स्टोर और फ्लिप्कार्ट पर रखी जाएगी। Diamond Black, Diamond Blue, और Diamond Red कलर में इसे खरीदा जा सकता है।

Realme 3i सेल ऑफर्स

सेल ऑफर्स की बात करें तो यूज़र्स के लिए No cost EMI ऑफर भी रखा गया है। साथ ही Axis Bank Buzz Credit Card या Flipkart Axis Bank Credit Card पर 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही Rs. 5,300 के Jio benefits और Rs. 1,500 का MobiKwik SuperCash भी यूज़र्स को  Realme official website से फ़ोन को खरीदने पर दिया जा रहा है।

Realme 3i Specifications

अगर हम Realme 3i मोबाइल फोन की बात करें तो आपको बता देते है कि इसकी कीमत से भी पता चलता है कि यह एक बजट मोबाइल फोन है।  इसे मीडियाटेक helio P60 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन यानी Realme 3i में आपको एक 13MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी फोन में मिल रहा है, जो 13MP और 2MP के सेंसर के एक बढ़िया कॉम्बो है।

इस डिवाइस में आपको एक 6.22-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, इस मोबाइल फोन को इसके बैक पैनल पर डायमंड कट डिजाईन दिया गया है, जो इसे आकर्षक बना देता है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को भी कलरOS 6 के साथ एंड्राइड 9 पाई पर लॉन्च किया गया है।

इस मोबाइल फोन को आप अलग अलग तीन रंगों के ऑप्शन में ले सकते हैं। इस डिवाइस को डायमंड ब्लू, डायमंड ब्लैक और डायमंड रेड रंगों में लिया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo