Realme 2 Pro के लिए जारी हुआ एंड्राइड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6 अपडेट

Realme 2 Pro के लिए जारी हुआ एंड्राइड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6 अपडेट
HIGHLIGHTS

Realme 2 Pro को स्टेबल ColorOS 6 अपडेट मिला

फेज़ मैनर में किया जाएगा जारी

अपडेट का साइज़ 2.71GB

Realme ने अपने Realme 2 Pro स्मार्टफोन के लिए स्टेबल ColorOS 6 अपडेट जारी कर दिया है। कम्पनी ने पिछले महीने बीटा रोलआउट के दौरान स्टेबल अपडेट जारी करने का वादा किया था। यह ColorOS 6 एंड्राइड 9 पाई पर आधारित है और इसे फेज़ मैनर में जारी किया जा रहा है। यूज़र्स मैन्युअल अपडेट के लिए रियलमी की वेबसाइट से अपडेट की ZIP फाइल डाउनलोड कर सकते हैं।

Realme के CEO Madhav Sheth ने ट्वीट के ज़रिए अपडेट घोषणा की है। Realme 2 Pro का स्टेबल ColorOS 6 अपडेट RMX1801EX_11_A.20 बिल्ड नंबर के साथ आया है जिसमें मई एंड्राइड सिक्योरिटी पैच भी शामिल है और इस अपडेट का साइज़ 2.71GB है। अपडेट में कई नए फीचर्स जैसे नया नेविगेशन जेस्चर, Hal3 / Camera2 API सपोर्ट, राइडिंग मोड, रियलमी ऐप ड्रावर, थीम स्टोर, क्रोमा बूस्ट मोड आदि शामिल है।

Realme 2 Pro के बाद 5 जून से Realme 1 और Realme U1 मोबाइल फोंस के लिए अपडेट जारी किया जाएगा और 15 जून से Realme 2 और Realme C1 को ColorOS 6 बीटा प्राप्त होगा। कम्पनी 15 से 20 दिनों के अन्दर बीटा से स्टेबल अपडेट को जारी करेगी।

Realme 2 Pro की स्पेसिफिकेशंस

Realme 2 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC द्वारा संचालित है और यह ओप्पो के कलर OS के साथ एंड्राइड 8.1 ओरियो पर काम करता है। इस मोबाइल फोन में 3,500mAh की बैटरी दी गई है और यह 6.3 इंच की फुल HD+ IPS LCD स्क्रीन से लैस है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है जो कि आजकल ट्रेंडिंग है और साथ ही डिस्प्ले के टॉप पर वॉटर ड्राप नौच भी दिया गया है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo