18 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा है Realme 9i 5G, जानिए फीचर और स्पेसिफिकेशन

18 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा है Realme 9i 5G, जानिए फीचर और स्पेसिफिकेशन
HIGHLIGHTS

Realme 18 अगस्त को भारत में अपने आने वाले 9i 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा

यह स्मार्टफोन Realme सीरीज में नया और मौजूदा Realme 9i का 5G वर्जन होगा

Realme 9i 5G की कीमत लगभग 15,000 रुपये होने की उम्मीद है

Realme 9i 5G इसी महीने लॉन्च होने वाला है। यह स्मार्टफोन किफायती रेंज में आएगा, इसमें शानदार फीचर के साथ और बहुत कुछ होगा। Realme ने इसी महीने 18 अगस्त को भारत में अपने आने वाले 9i 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा की है। यह स्मार्टफोन Realme की इस सीरीज में नया और मौजूदा Realme 9i का 5G वर्जन होगा, जिसकी भारत में कीमत 13,499 रुपये है।

यह भी पढ़ें: इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन', 11 अगस्त को होने वाली है रिलीज

Realme 9i 5G की कीमत

कंपनी ने कहा है कि कंपनी बजट को ध्यान में रखते हुए रेंज में सुधार कर रही है और बाजार की 5G आवश्यकता के अनुसार इसे अपग्रेड कर रही है। हालाँकि Realme 9i 5G की कीमत लगभग 15,000 रुपये होने की उम्मीद है, कंपनी ने यह भी कहा है कि वह डिवाइस को लगभग 10,000 रुपये में लॉन्च करेगी।

realme 9i

Realme 9i 5G कैमरा और इसके स्पेक्स

Realme ने आगे Realme 9i के लिए एक वेबसाइट बनाई है, जहां 9i 5G स्मार्टफोन के लिए स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। वेबसाइट आने वाले स्मार्टफोन के यूनिबॉडी डिज़ाइन को दिखाती है जिसमें बैक पैनल तीन कैमरा के साथ आता है, और दाईं ओर पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ एक पॉवर बटन दिया गया है। नया 9i 5G स्मार्टफोन मीडियाटेक के डाइमेंशन 810 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो कि कुछ किफायती 5G फोन में होता है। यह चिपसेट Poco M4 Pro 5G, Redmi Note 11T 5G, और Agni 5G जैसे हैंडसेट को और पॉवर देता है। हम यह उम्मीद करते हैं कि डिवाइस Realme 9i के समान कुछ स्पेसिफिकेशन को पेश करेगा।

यह भी पढ़ें: व्हाट्सऐप ने मैसेज को डिलीट करने की बढ़ाई टाइम लिमिट, जानिए डिटेल

आपको बता दें कि Realme ने दावा किया है कि Dimensity 810 चिपसेट, Dimensity 700 चिपसेट की तुलना में 20% तेज है, जिसने 2021 में कई हैंडसेट को संचालित किया था।

आपको बता दें कि Realme के 9i के पुराने वर्जन में 6.6-इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले थी और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर द्वारा संचालित था। कैमरे के फ्रंट पर, हैंडसेट पर 50-मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा और 16-मेगापिक्सल फ्रंट शूटर मिलेगा। बैटरी की बात करें तो 9i में 5,000 Mah की बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती थी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo