Poco अगले हफ्ते ला रहा है नए फोंस, मिलने वाले हैं ये फीचर्स

Poco अगले हफ्ते ला रहा है नए फोंस, मिलने वाले हैं ये फीचर्स
HIGHLIGHTS

Poco जल्द ही Poco X5 सीरीज लाने वाला है जिसमें Poco X5 और Poco X5 Pro फोंस को पेश किया जाएगा

Poco X5 में पोको के सिग्नेचर कैमरा बार के साथ Redmi Note 12 5G के रीबैज होने की उम्मीद है

Poco X5 Pro असल में Redmi Note 12 Pro Speed Edition का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है

Poco स्मार्टफोंस को ग्लोबल बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है। स्मार्टफोंस का डिजाइन Xiaomi फोंस जैसा है। Poco जल्द ही Poco X5 सीरीज लाने वाला है जिसमें Poco X5 और Poco X5 Pro फोंस को पेश किया जाएगा। पिछले कुछ समय से Poco X5 सीरीज को टीज़ किया जा रहा है। पोको ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लॉन्च की तारीख की जानकारी दी है। सीरीज को 6 फरवरी को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: बड़ी बैटरी वाला फोन है आपकी जरूरत तो पहले देखें ये फोन, पैसे की भी होगी बचत

पोको के ये स्मार्टफोंस रेडमी फोन के रीब्रांडेड फोंस हो सकते हैं। X5 में पोको के सिग्नेचर कैमरा बार के साथ Redmi Note 12 5G के रीबैज होने की उम्मीद है। जबकि X5 Pro असल में Redmi Note 12 Pro Speed Edition का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। 

दोनों स्मार्टफोंस में 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है जिसे फुल एचडी + रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट किया जाएगा। डिस्प्ले को गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया जाएगा। Poco X5 स्नैपड्रैगन 695 CPU द्वारा संचालित होगा और Poco X5 Pro को स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर का साथ दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Jio ने 5G अब इन दूरदराज के इलाकों में भी पेश किया, अपना शहर भी खोज लें लिस्ट में

कैमरा की बात करें तो Pro वेरिएंट में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा जबकि स्टैन्डर्ड वेरिएंट में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। दोनों फोंस में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा और फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo