POCO X5 Pro बस कुछ ही दिनों में हो रहा लॉन्च, Pathaan से क्या कनेक्शन?

POCO X5 Pro बस कुछ ही दिनों में हो रहा लॉन्च, Pathaan से क्या कनेक्शन?
HIGHLIGHTS

POCO X5 Pro को 6 फरवरी को शाम 5:30 बजे लॉन्च किया जाएगा

ट्विटर पर इसका पोस्टर जारी हुआ है जिसमें हार्दिक पाण्ड्या फोन को हाथ में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं

फोन को e-कॉमर्स प्लैटफॉर्म पर सेल किया जाएगा

एक बार फिर बढ़िया हिन्दी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म लाने के लिए "Pathaan" को बड़े पैमाने पर सेलिब्रेट किया जा रहा है। बल्कि, कहा जा रहा है कि इस फिल्म ने अपने पहले दिन के दौरान ही ग्लोबल तौर पर पूरे 100 करोड़ रुपये कमाए, क्योंकि फैंस किंग खान के प्रति अपने प्यार को जाहीर करने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ पड़े। यह देखते हुए कि अब पठान द्वारा लंबे समय तक हॉल्स को खचाखच भर कर रखने की संभावना है, Poco ने इस फिल्म के इंटरवल के दौरान अपने POCO X5 Pro के लॉन्च की घोषणा करके इस सुनहरे मौके का फायदा उठाने का फैसला लिया है।   

Poco X5 Pro

यह भी पढ़ें: इतनी ऊंचाई से गिरने पर भी नहीं टूटेगा Samsung Galaxy S23, क्या चीज बनाती है इसे खास

ट्विटर पर फोन की घोषणा  

ट्विटर ने वही किया जो यह सबसे अच्छा करता है- इसने खबर को पूरी तरह फैला दिया। ट्विटर यूजर्स ने प्लैटफॉर्म पर लॉन्च के स्नैपशॉट्स शेयर किए, यह दिखाते हुए कि फोन को 6 फरवरी को शाम 5:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह पोस्टर दिखाता है कि Poco के ब्रांड एम्बेसेडर, हार्दिक पाण्ड्या ने POCO X5 Pro को हाथ में पकड़ा हुआ है। आप फ्लिपकार्ट का logo भी देख सकते हैं, जो यह संकेत देता है कि स्मार्टफोन को शायद e-कॉमर्स वेबसाइट के माध्यम से ही सेल किया जाएगा।  

Poco X5 Pro

POCO X5 PRO के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

POCO X5 Pro को Redmi Note 12 Pro Speed Edition का एक रीब्रांडेड वर्जन माना जा रहा है। उस आधार पर, स्मार्टफोन HDR10+ सपोर्ट और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक 6.6-इंच की फुल HD+ OLED डिस्प्ले ऑफर कर सकता है। डिवाइस के ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 778G प्रोसेसर पर चलने की संभावना है और यह 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus Pad होगा 7 फरवरी को भारत में लॉन्च, ऐसा होगा डिजाइन

कहा गया है कि स्मार्टफोन में एक 108MP प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा होगा। फोन के फ्रंट पर एक 16MP सेल्फी कैमरा भी शामिल हो सकता है। माना जा रहा है कि POCO X5 Pro एक 5000mAh बैटरी को पैक करेगा जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo