Poco C3 की कीमत रीटेल बॉक्स के साथ हुई लीक

Poco C3 की कीमत रीटेल बॉक्स के साथ हुई लीक
HIGHLIGHTS

Rs 10,990 में आ सकता है Poco C3

Poco C3 से जुड़ी नई जानकारी आई सामने

रेडमी 9C का रीब्रांडेड वर्जन होगा Poco C3

Poco C3 की भारतीय कीमत रीटेल बॉक्स के साथ लीक हो गई है। टिपस्टर ने टेलीग्राम पर पर यह जानकारी साझा की है। लीक के मुताबिक, Poco C3 को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ Rs 10,990 की कीमत में लॉन्च किया जाएगा। बॉक्स से Poco C3 की कुछ अन्य स्पेसिफिकेशन भी सामने आई हैं। हालांकि, फोन रीब्रांडेड Redmi 9C हो सकता है। जुलाई में Poco C3 को ब्लुटूथ SIG लिस्टिंग पर रेडमी 9 सिरीज़ के कई फोंस के साथ देखा गया था।

भारत में Poco C3 की अनुमानित कीमत

टिपस्टर LeakerBaba ने Telegram पर रीटेल बॉक्स की तस्वीर साझा की है और तस्वीर में बॉक्स के फ्रंट और साइड पैनल को देखा जा सकता है। साइड पर रैम, स्टोरेज, कलर और कीमत की जानकारी दी गई है और इसके अलावा, अन्य जानकारी SAR वैल्यू और मॉडल नंबर भी मौजूद है। Poco C3 के लीक हुए बॉक्स के मुताबिक, 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत Rs 10,990 रहेगी और यह फोन मैट ब्लैक कलर में आएगा। बॉक्स पर M2006C3MI मॉडल नंबर दिया गया है।

इसी मॉडल न्ंबर को ब्लुटूथ SIG लिस्टिंग पर भी देखा गया था जहां पोको सी3 रेडमी 9 सिरीज़ फोंस का हिस्सा था। Redmi 9C को M2006C3MG मॉडल नंबर दिया गया था और इनके मिलते जुलते नंबर्स को देख कर लग रहा है कि यह भारतीय बाज़ार में आने वाला रीब्रांडेड Redmi 9C होगा।

Redmi 9C में 6.53 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है और फोन ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 SoC द्वारा संचालित होगा और इसे 4GB रैम के साथ पेयर किया गया है। फोन के बैक पर तीन कैमरा मिलेंगे और फोन में एक सेल्फी कैमरा है जो नौच में जगह लेगा। इसके अलावा, डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करेगी। कनैक्टिविटी के लिए 3.5mm ऑडियो जैक, 4G LTE, Wi-Fi और माइक्रो-USB पोर्ट दिया गया है। रेडमी 9सी में रियर फिंगरप्रिंट सेन्सर और AI फेस अनलॉक सपोर्ट दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo