पिछले साल की तरह ही 4 अक्टूबर को लॉन्च हो सकते हैं Pixel 3 और 3 XL

पिछले साल की तरह ही 4 अक्टूबर को लॉन्च हो सकते हैं Pixel 3 और 3 XL
HIGHLIGHTS

कंपनी इवेंट में एक वायरलेस चार्जिंग क्लॉक भी पेश कर सकती है जिसे पिक्सल स्टैंड कहा जा रहा है।

Google तीसरे साल में अपने Pixel 3 स्मार्टफोन को 4 अक्टूबर को लॉन्च कर सकता है। Google Pixel 3 के बारे में कई लीक्स सामने आ चुके हैं और बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म्स पर डिवाइस की उपस्थिति से संकेत मिलते हैं कि डिवाइस को जल्द लॉन्च किया जाएगा। अब नई रिपोर्ट से भी यही जानकारी मिलती है कि कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 4 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। YouTube पर ब्रांडेड कंटेंट प्लेटफार्म Famebit हाल ही में ब्रांड्स के लिए प्रोजेक्ट्स और विज्ञापनों पर क्रिएटर्स के साथ सीधे काम करने के सबसे आसान तरीकों में से एक के रूप में उभरा है। Pixel 3 के लॉन्च के लिए कनाडा में Google Famebit के साथ सहयोग कर रहा है।

This is Tech Today और Android Police की रिपोर्ट के अनुसार Famebit ने गूगल के समर्थन को पोस्ट किया है जिससे पुष्टि होती है कि Pixel 3 को अक्टूबर में लॉन्च करने की तय्यारी है। विज्ञापन में पुष्टि हुई है कि 4 अक्टूबर को आयोजित होने वाले इवेंट में Pixel 3 और Pixel 3 XL को लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने पिछले दो सालों में भी डिवाइसेज को इसी तारीख को लॉन्च किया था। 

पिछले साल के Pixel इवेंट में गूगल ने Pixel 2, Pixel 2 XL, Pixelbook, गूगल होम और मैक्स स्मार्ट स्पीकर्स को लॉन्च किया था। 

अभी तक Pixel 3 और Pixel 3 XL के बारे में सामने आए लीक्स के अनुसार दोनों मॉडल्स में 18:9 अस्पेस्क्ट रेश्यो की डिस्प्ले मौजूद होगी। Pixel 3 पिछले साले के फोन की तरह ही बड़ी डिस्प्ले के साथ आ सकता है जबकि Pixel 3 XL को नौच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। पिछले साल के मॉडल्स की तरह इन डिवाइसेज में भी सिंगल रियर कैमरा और डुअल फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। 

गीकबेंच लिस्टिंग से संकेत मिलते हैं कि Pixel 3 XL क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट और 4GB रैम से लैस होगा। दोनों फोन्स को ग्लास बैक दिया जाएगा और डिवाइस के ऊपरी हिस्से पर ग्लॉसी फिनिश और निचले हिस्से पर मैट फिनिश दिया जाएगा। कंपनी इवेंट में एक वायरलेस चार्जिंग क्लॉक भी पेश कर सकती है जिसे पिक्सल स्टैंड कहा जा रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo