इन स्मार्ट लाइट्स से जगमगा उठेगा आपका घर, Paytm मॉल से खरीदें कम दाम में

इन स्मार्ट लाइट्स से जगमगा उठेगा आपका घर, Paytm मॉल से खरीदें कम दाम में
HIGHLIGHTS

साथ ही इन लाइट्स के अलावा इस लिस्ट में कुछ अन्य प्रोडक्ट्स भी शामिल किए गए हैं।

Paytm कुछ स्मार्ट लाइट्स पर खास ऑफर्स दे रहा है जिनमें डिस्काउंट के अलावा कुछ अच्छे कैशबैक ऑफर्स भी शामिल हैं। इन लाइट्स को खरीद कर आप अपने घर को डेकोरेट कर सकते हैं। हमने कुछ अलग-अलग ब्रांड्स और कीमत में आने वाली स्मार्ट लाइट्स की जानकारी इस लिस्ट में शामिल की है। साथ ही इन लाइट्स के अलावा इस लिस्ट में कुछ अन्य प्रोडक्ट्स भी शामिल किए गए हैं।

WHITE High Quality Human Body PIR Motion Sensor Night Light: इस नाईट लाइट की कीमत 1,699 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड का उपयोग कर के इस प्रोडक्ट को 478 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस LED कि लाइफ 100000 घंटों की है। यहाँ क्लिक करें।

SCORIA 16 LED selfie flash lights Camera external speedlite: इस मोबाइल फ़्लैश की कीमत 750 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन का उपयोग कर के 38 रूपये की कीमत में इसे खरीदा जा सकता है। यह 3 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफ़र करता है। यहाँ क्लिक करें।

PIGGIOTO LED SOLAR EMERGENCY LIGHT MULTICOLOR: इस सोलर लाइट की कीमत 899 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड का इस्तेमाल कर के इसे 149 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसकी बैटरी कैपेसिटी 1500 mAh है और यह मल्टी कलर में उपलब्ध है। यहाँ क्लिक करें।

WARM WHITE High Quality Human Body PIR Motion Sensor Night Light: इस नाइट लाइट की कीमत 1699 रूपये है लेकिन WSAVEMORE प्रोमो कॉड का उपयोग कर के यह डिवाइस 518 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस लाइट में वाइट और वार्म वाइट कलर्स मौजूद हैं और यह 100000 घंटों की LED लाइफ के साथ आता है। यहाँ क्लिक करें।

Multi function emergency Solar Lamp: इस लैंप की कीमत 799 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड का उपयोग कर के यह डिवाइस 153 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस लैंप की बॉडी प्लास्टिक मैटेरियल की है और यह ब्लैक कलर के विकल्प में मौजूद है। यहाँ क्लिक करें।

Style Maniac Gifting Compatible Wireless Bluetooth Speaker: इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 1,299 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड का उपयोग कर के इसे 599 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस स्पीकर को प्लास्टिक से बनाया गया है और इसे फ्लावर पॉट टाइप डिज़ाइन दिया गया है। यहाँ क्लिक करें

Blu Dew iPhone 4/4S Mobile Case – Evening Lights: इस मोबाइल कवर की असली कीमत वैसे तो 599 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन को इस्तेमाल कर के इसे 119 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह मोबाइल कवर iPhone 4 और 4S के लिए उपयोग किया जा सकता है। यहाँ क्लिक करें।

SCORIA Blk319 Mobile Selfie Flash: इस मोबाइल फ़्लैश की कीमत 750 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए इस प्रोडक्ट को 75 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह फ़्लैश 3 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करती है। यहाँ क्लिक करें।

Zest 4 Toyz Electric Smart Space Walking Dancing Robot: इस खिलौने की कीमत 1,999 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड का उपयोग कर के इसे 499 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह प्लास्टिक मैटेरियल से बना प्रोडक्ट है जिसे 4-6 साल के बच्चों के लिए खरीदा जा सकता है। यहाँ क्लिक करें।

Musical Turtle with Disco 3d Lights: इस खिलौने की कीमत 750 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड का उपयोग कर के इसे 350 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह प्रोडक्ट 6 महीने के बच्चों के लिए खरीदा जा सकता है।  यहाँ क्लिक करें।

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं, इमेजेस भी अलग हो सकती हैं
 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo