स्टोरेज की समस्या से छुटकारा, Paytm मॉल कुछ दमदार पेनड्राइव्स पर दे रहा है शानदार ऑफर

स्टोरेज की समस्या से छुटकारा, Paytm मॉल कुछ दमदार पेनड्राइव्स पर दे रहा है शानदार ऑफर
HIGHLIGHTS

आज हम OTG पेनड्राइव्स पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं, ये सभी पेनड्राइव्स 32 GB क्षमता की पेनड्राइव्स हैं।

हम आपको अक्सर Paytm मॉल पर मिल रहे कई अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स के बारे में बताते हैं जिनमें अलग-अलग डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स आदि शामिल होते हैं। आज हम OTG पेनड्राइव्स पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं, ये सभी पेनड्राइव्स 32 GB क्षमता की पेनड्राइव्स हैं।

SanDisk Ultra Dual 32GB USB 3.0 OTG Pen Drive: इस पेनड्राइव की कीमत 1,290 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए आप इसे 649 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह पेनड्राइव गोल्ड कलर के विकल्प में उपलब्ध है। यहाँ क्लिक करें।

New Arrival Android OTG USB Flash Drive Pen Drive: इस पेनड्राइव की कीमत 3,843 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कॉड के ज़रिए इसे 1081 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह प्रोडक्ट 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी के साथ आता है। यहाँ क्लिक करें।

HP V236W 32 GB Pendrive with OTG Adapter and card Reader: इस पेनड्राइव की कीमत 1,700 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कॉड के ज़रिए यह प्रोडक्ट खरीदने पर यह डिवाइस 1,145 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह प्रोडक्ट दो साल की वारंटी के साथ आता है।  यहाँ क्लिक करें।

OTG USB Pendrive External Pen Drive: इस पेनड्राइव की कीमत 2,388 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए इस प्रोडक्ट को 832 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह OTG टाइप पेनड्राइव है और ब्लैक कलर के विकल्प में उपलब्ध है। यहाँ क्लिक करें।

USB flash drive pen drive: इस पेनड्राइव की कीमत 3,783 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कॉड के ज़रिए यह प्रोडक्ट खरीदने पर इसे 1,061 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस डील में 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी शामिल है। यहाँ क्लिक करें।

EAGET V88 32G USB 3.0 Micro USB Pen Drive: इस पेनड्राइव की कीमत 4,534 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कोड के ज़रिए खरीदने पर यह प्रोडक्ट 1,061 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस डील में 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी शामिल है। यहाँ क्लिक करें।

32Gb Mini USB2.0 OTG Flash Memory Disk: इस पेनड्राइव की कीमत 2,350 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए यह प्रोडक्ट खरीदने पर इसे 975 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह पेनड्राइव ग्रीन कलर के विकल्प में उपलब्ध है। यहाँ क्लिक करें।

New 16GB Metal OTG USB 3.0 Pendrive: इस पेनड्राइव की कीमत 3,273 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कॉड का उपयोग कर के इसे 891 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यहाँ क्लिक करें।

Metal USB+OTG Flash Drive: इस पेनड्राइव की कीमत 2,876 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कॉड का उपयोग करके इस डिवाइस को 1,238 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह डिवाइस सिल्वर कलर के विकल्प में मौजूद है। यहाँ क्लिक करें।

32Gb Mini USB2.0 OTG Flash Memory Disk: इस पेनड्राइव की कीमत 2,350 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए इस पेनड्राइव को 975 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यहाँ क्लिक करें।

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं
 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo