Paytm Deals on Smartphones: Paytm मॉल इन स्मार्टफोंस पर दे रहा है दमदार ऑफर्स

Paytm Deals on Smartphones: Paytm मॉल इन स्मार्टफोंस पर दे रहा है दमदार ऑफर्स
HIGHLIGHTS

इस लिस्ट में अलग-अलग ब्रांड के स्मार्टफोंस शामिल किए गए हैं जिन पर अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स मिल रहे हैं।

स्मार्टफोन आज के समय में सबकी ज़रूरत बन चुका है और फीचर फोन यूज़र्स ने भी इसकी तरफ रुख कर लिया है। अगर आप काफी समय से एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आज Paytm मॉल पर मिल रहे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। हम कुछ ऐसे स्मार्टफोंस के बारे में बता रहे हैं जिन पर अच्छे डिस्काउंट के अलावा कैशबैक ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

Moto G5s Plus: इस स्मार्टफोन की कीमत पर 8% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह स्मार्टफोन 16,999 रूपये के बजाए 15,589 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। डिस्काउंट के अलावा इस डिवाइस पर कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है और साथ ही इस स्मार्टफोन के अलावा, Motorola Moto E4 और Motorola Moto G5 XT1677 आदि पर भी अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं। इन ऑफर्स को जानने के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Nokia 6: Nokia के इस स्मार्टफोन की कीमत पर 24% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह स्मार्टफोन 17,199 रूपये के बजाए 12,987 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस डिवाइस पर 15% तक का कैशबैक भी मिल रहा है। Nokia 5, Nokia 2 और Nokia 3 आदि पर भी अच्छे ऑफर्स उपलब्ध हैं, इनके बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Honor 9 Lite: इस स्मार्टफोन की कीमत वैसे तो 13,999 रूपये है लेकिन 6% डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन 13,199 रूपये की कीमत में उपलध है। इस स्मार्टफोन पर 18% तक का कैशबैक भी मिल रहा है और साथ ही कंपनी के अन्य फोंस जैसे Honor 8 Lite और HONOR 9I आदि पर भी अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं, इन ऑफर्स को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

OPPO F3: OPPO F3 स्मार्टफोन की कीमत पर 28% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह स्मार्टफोन 20,990 रूपये के बजाए 15,199 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन के अलावा OPPO F7 Solar Red, OPPO A83 और Oppo F3 Plus स्मार्टफोंस पर भी ख़ास ऑफर्स उपलब्ध हैं। इन डिवाइसेज पर मिल रहे ऑफर्स को जानने के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Samsung J7 Prime 2: इस स्मार्टफोन की कीमत पर 22% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह स्मार्टफोन 13,990 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन के अलावा Samsung Galaxy S8, Samsung Galaxy J3 Pro और Samsung Galaxy Note 8 SM-N950F आदि पर भी ख़ास डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स मिल रहे हैं। इन ऑफर्स के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Lenovo K8 Note: Lenovo K8 Note स्मार्टफोन की कीमत वैसे तो 14,999 रूपये है लेकिन 30% डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन 10,429 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। Lenovo के Lenovo K6 Note और Lenovo K8 स्मार्टफोंस पर भी अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं जिनके बारे में जानने के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं
 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo