पैनासोनिक P88 स्मार्टफ़ोन ट्रिपल LED फ़्लैश के साथ पेश, कीमत Rs. 9,290

पैनासोनिक P88 स्मार्टफ़ोन ट्रिपल LED फ़्लैश के साथ पेश, कीमत Rs. 9,290
HIGHLIGHTS

स्मार्टफ़ोन आपको दो रंगों में मिल जाएगा- इसे आप चारकॉल ग्रे और गोल्ड रंगों में ले सकते हैं. और इसे देश के सभी रिटेल आउटलेट्स से लिया जा सकता है.

पैनासोनिक ने भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन पेश किया है, इसका नाम P88 है. साथ ही बता दें कि इसे Rs. 9,290 में पेश किया गया है. इसे आप चारकॉल ग्रे और गोल्ड रंगों में ले सकते हैं. और इसे देश के सभी रिटेल आउटलेट्स से लिया जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

अपनी P सीरीज में इजाफा करते हुए कंपनी ने अपना P88 स्मार्टफ़ोन पेश किया है. साथ ही बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 5.3-इंच की HD 720p IPS डिस्प्ले 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ दी गई है. इसमें आपको 1.25GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2GB की रैम दी गई है. इसके अलावा आपको इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है जिसे अप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ा सकते हैं. फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है.

कैमरा की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 13MP का रियर कैमरा ट्रिपल LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. फ़ोन में 2600mAh क्षमता की बैटरी दी गई है. साथ ही फ़ोन एक ड्यूल-सिम सपोर्ट करने वाला फ़ोन है.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo