पैनासोनिक ने अपना नया स्मार्टफ़ोन एलुगा एल 4G पेश किया, कीमत Rs. 12,990

पैनासोनिक ने अपना नया स्मार्टफ़ोन एलुगा एल 4G पेश किया, कीमत Rs. 12,990
HIGHLIGHTS

पैनासोनिक ने अपना नया स्मार्टफ़ोन एलुगा एल 4G लॉन्च किया है, इस नए स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की HD डिस्प्ले है और यह स्नेपड्रैगन 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ साथ एंड्राइड 4.4 से लैस है.

पैनासोनिक ने अपना एक और बजट स्मार्टफ़ोन “एलुगा एल 4G” लॉन्च किया है. यह कंपनी का भारत में पहला 4G स्मार्टफ़ोन है. एलुगा एल 4G देश भर में ऑनलाइन ई-कॉमर्स के माध्यम और साथ ही ऑफलाइन माध्यम से भी आपको Rs. 12,990 में मिलेगा.

पैनासोनिक एलुगा एल 4G में 5-इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले 720×1280 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ है. इसके साथ ही यह कोर्निंग गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन (दोनों फ्रंट और रियर) के साथ आ रहा है. इस नए स्मार्टफ़ोन में क्वाड-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 410 1.2 GHz प्रोसेसर है इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफ़ोन में 1 GB रैम भी मिल रही है. एलुगा एल 4G में आपको 8 GB इंटरनल मेमोरी मिल रही है साथ ही इसमें आप लगभग 32 GB तक का इजाफा कर सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर और कैमरा जोकि आपको ऑटो फोकस के साथ एलईडी फ़्लैश के साथ मिल रहा है, इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा ब्लिंक प्ले टेक्नोलॉजी के साथ मिल रहा है, यह कैमरा बढ़िया सेल्फी लेने में सक्षम है, साथ ही आप इससे बढ़िया विडियो कॉलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं.

इस स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी आप्शनस में आपको 4G सपोर्ट के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस/एज, जीपीएस और 3G के साथ मिल रहा है. इसके साथ ही यह एंड्राइड किटकैट 4.4 ओएस के साथ फिट होम यूआई पर चलता है. इस स्मार्टफ़ोन को आप रेडियंट ब्लू कलर में अपना बना सकते हैं. इसके साथ ही अगर बाज़ार में इसकी प्रतिस्पर्धा की बात करें तो यह लेनोवो ए6000 प्लस, श्याओमी मी 4आई, मोटो जी (सेकंड जेन) और आसुस ज़ेनफोन 2 ZE550ML से कड़ी टक्कर लेगा.

इस स्मार्टफ़ोन के लॉन्च पर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए पैनासोनिक इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष शर्मा ने कहा, “पैनासोनिक ने अपने इस नए स्मार्टफ़ोन को बाज़ार में नए फीचर और स्पैक्स के साथ उतारा है और अब पैनासोनिक भी इस रेस में शामिल हो गया है, जो बाज़ार में चल रही है. इस नए स्मार्टफ़ोन में बाज़ार में आने से एक फ़ास्ट डेवलपिंग टेक्नोलॉजी वाला स्मार्टफ़ोन आपको एक बढ़िया कीमत में मिल सकेगा. कंपनी की हाल ही की सफलता को देखते हुए और स्मार्टफ़ोन जगत में बढ़िया प्रतिस्पर्धा को देखते हुए इस फ़ोन को बाज़ार में लाया गया है, और यह यूजर्स की जरूरतों पर खरा उतरता है.”

पैनासोनिक इंडिया में मोबिलिटी डीवीजन के बिज़नस हेड- पंकज राना ने अपने विचार रखते हुए कहा, “यह नया स्मार्टफ़ोन एक तेज़ गति से काम करने वाला डिवाइस है, जिससे आप तेज़ गति से डाटा ट्रान्सफर ही नहीं बल्कि काम भी तेज़ी से कर सकते हिन्. जैसे सेलुलर डाटा आप आम लोगों की जरुरत बन गया है, इस फ़ोन के माध्यम से आप अपने इन्टरनेट को यूटीलाइज कर सकते हैं. इसके माध्यम से नए रेस्पोंसिबिल्टी को बढ़ावा मिलेगा, फ़ास्ट ग्रोविंग टेक्नोलॉजी वातावरण में.”

Silky Malhotra

Silky Malhotra

Silky Malhotra loves learning about new technology, gadgets, and more. When she isn’t writing, she is usually found reading, watching Netflix, gardening, travelling, or trying out new cuisines. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo