पैनासोनिक इलुगा A2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4000mAh की बैटरी से लैस

पैनासोनिक इलुगा A2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4000mAh की बैटरी से लैस
HIGHLIGHTS

यह फ़ोन 3GB रैम से लैस है. साथ ही इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

पैनासोनिक ने बाज़ार में अपना नया फ़ोन इलुगा A2 लॉन्च किया है. कंपनी ने भारत में अपने इस फ़ोन की कीमत Rs. 9,490 रखी है. यह फ़ोन एक प्रोटेक्टिव स्क्रीन गार्ड के साथ आएगा, इसकी कीमत Rs. 399 है और यह फ़ोन के साथ फ्री आएगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

अगर पैनासोनिक इलुगा A2 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले दी गई है. फ़ोन में 1GHz क्वाड कोर प्रोसेसर मौजूद है. यह फ़ोन 3GB रैम से लैस है. साथ ही इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह फ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है. 

अगर इस पहने के कैमरे पर नज़र डालें तो इसमें एक 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह कैमरा LFD फ़्लैश के साथ आता है. फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजदू है. फ़ोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है. इस फ़ोन का साइज़ 143.8mm x 72mm x 8.9mm है. इसका वजन 167.5 ग्राम है. यह मैटेलिक गोल्ड और मैटेलिक सिल्वर रंग में उपलब्ध होगा. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें 4G सपोर्ट भी मिलता है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ और माइक्रो USB जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

इसे भी देखें: लावा A59 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 4,199

इसे भी देखें: LG का एक नया फ़ोन TENAA पर आया नज़र

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo