Honor 7X के लिए जारी हुआ ओरियो बीटा अपडेट

Honor 7X के लिए जारी हुआ ओरियो बीटा अपडेट
HIGHLIGHTS

जिन यूज़र्स ने इस प्रोग्राम में नामांकन किया था, उन्हें इस अपडेट के लिए इमेल्स आने शुरू हो चुके हैं।

इस महीने की शुरुआत में Honor 7X स्मार्टफोन के लिए ओरियो बीटा प्रोग्राम की घोषणा की गई थी और अब इस अपडेट के आने का समय है। जिन यूज़र्स ने इस प्रोग्राम में नामांकन किया था, उन्हें इस अपडेट के लिए इमेल्स आने शुरू हो चुके हैं। 

ईमेल में यह भी बताया गया है कि एलिजिबल यूनिट्स को बीटा अपडेट इस हफ्ते के आखिर तक मिलना शुरू हो जाएगा। ओरियो के अलावा, इस अपडेट में EMUI 8 स्किन भी शामिल है। ओरियो का फाइनल अपडेट इस साल की दूसरी तिमाही में आ सकता है।

Flipkart पर आज इन स्मार्टफोंस पर मिल रही हैं सबसे शानदार डील्स, जानें किस स्मार्टफोन पर मिल रहा क्या ऑफर

इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है इसके पतले किनारे और डुअल रियर कैमरा सेटअप है। Honor 7X में 4GB की रैम के साथ ही 32GB और 64GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। 4GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत Rs. 12,999 है, वहीँ इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत Rs. 15,999 है।

इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद फीचर्स पर नज़र डालें तो Honor 7X में 5.93 इंच की LCD डिस्प्ले मौजूद है जो 2160 x 1080p के रेज़ोल्यूशन के साथ आती है यह डिवाइस किरिन 659 चिपसेट से लैस है. यह हैंडसेट माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी उपलब्ध है 

स्मार्टफोंस से लेकर हेडफोंस और स्पीकर्स तक, अमेज़न इंडिया पर इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट की मची धूम

Honor 7X  में 16MP+2MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है और इसके फ्रंट पर 8MP का कैमरा मौजूद है यह हैंडसेट EMUI 5.1 के साथ एंड्राइड 7.0 नूगा पर चलता है और इस डिवाइस में एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है इस डिवाइस में 3340 mAh बैटरी मौजूद है और चार्जिंग के लिए यह डिवाइस माइक्रो USB पोर्ट का इस्तेमाल करता है

Via

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo