OPPO अगले साल लॉन्च कर सकता है नए टैबलेट्स और लैपटॉप

OPPO अगले साल लॉन्च कर सकता है नए टैबलेट्स और लैपटॉप
HIGHLIGHTS

एक लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माताओं में से एक के रूप में जाना जाने के अलावा, ओप्पो अब अपने आप को अन्य कई प्रोडक्ट्स के बाजार में भी उतारने की योजना पर काम कर रहा है

आपको बता देते है कि ऐसा नजर भी आ रहा है, ओप्पो वॉच के तौर पर OPPO वियरबल्स बाजार में भी अपने कदम रख चुका है

इसके अलावा, ओप्पो ने हाल ही में ओप्पो टीवी S1 और OPPO टीवी आर1 लॉन्च करके स्मार्ट टीवी सेगमेंट में भी प्रवेश कर चुका है

एक लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माताओं में से एक के रूप में जाना जाने के अलावा, ओप्पो अब अपने आप को अन्य कई प्रोडक्ट्स के बाजार में भी उतारने की योजना पर काम कर रहा है। आपको बता देते है कि ऐसा नजर भी आ रहा है, ओप्पो वॉच के तौर पर OPPO वियरबल्स बाजार में भी अपने कदम रख चुका है। इसके अलावा, ओप्पो ने हाल ही में ओप्पो टीवी S1 और OPPO  टीवी आर1 लॉन्च करके स्मार्ट टीवी सेगमेंट में भी प्रवेश कर चुका है। लेकिन यह पर्याप्त नहीं है और रिपोर्टों के अनुसार, चीनी निर्माता डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार टैबलेट और नोटबुक श्रेणी में प्रवेश करके अपने पोर्टफोलियो को पूरा करने की योजना बना रहा है।

चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो पर एक पोस्ट में, नए डिवाइस को लीक करने के संदर्भ में एक विश्वसनीय टिपस्टर ने कहा कि ओप्पो दो नए डिवाइस, अर्थात् टैबलेट और नोटबुक पर काम कर रहा है, ऐसा भी कह सकते है कि इन्हें बाजार में उतारने के लिए तैयार कर रहा है, जो अगले साल तक बाजार में आने की उम्मीद है। हालाँकि असल में ओप्पो टैबलेट और नोटबुक कब तक लॉन्च करने वाला है इस बारे में पूरी पुख्ता जानकारी मौजूद नहीं है। इसके अलावा, लीक से भी इन दोनों ही प्रोडक्ट्स के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ रही है। हालाँकि यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कब तक इन नए डिवाइसेस को बाजार में उतारा जाता है। क्योंकि इन दोनों ही प्रोडक्ट्स को कड़ी टक्कर देने के लिए बाजार में पहले से ही कई खिलाड़ी मौजूद हैं।

OPPO अपने पोर्टफोलियो को एक नया ही रूप देने के लिए सही मायनों में दो अच्छे प्रोडक्ट्स पर काम कर रहा है, और इसे देखना दिलचस्प भी है। विशेष रूप से, हाल के वर्षों में मौजूदा टैबलेट की लोकप्रियता में गिरावट नहीं देखी गई है। केवल कुछ कंपनियां हैं जैसे Apple, Samsung, या Huawei अभी भी बाजार में मौजूद हैं, जो इस डिवाइस को निरंतर आ रही हैं। इन दो नए प्रोडक्ट्स को जोड़ने से पता चलता है कि ओप्पो अपने IoT उत्पादों की पहुंच का विस्तार करेगा और साथ ही साथ Xiaomi जैसी कंपनियों को भी बड़ी टक्कर देने की पूरी कोशिश करने वाला है।

अभी इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर ओप्पो अपने इन दोनों ही नए प्रोडक्ट्स को आखिर किस श्रेणी में रखने वाला है, क्या इन्हें प्रीमियम श्रेणी में जगह मिलने वाली है, या इन्हें अफोर्डेबल सेगमेंट में जगह दी जायेगी, यह भी अपने आप में एक बड़ा सवाल है। हालाँकि अभी कुछ भी कहना जल्दबाज़ी ही होने वाली है, क्योंकि आपको बता देते है कि इन प्रोडक्ट्स के बार एमे अभी भी कई लीक आने बाकी हैं, जो इस प्रोडक्ट्स के बारे में ज्यादा जानकारी लेकर आने वाली है, इसके कारण ही हमें कुछ और दिन का इंतज़ार करना चाहिए।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo