OPPO Reno 5 Pro 5G है इंडिया का पहला 1000+ चिपसेट वाला स्मार्टफोन, इस प्राइस में इंडिया में ली है एंट्री

OPPO Reno 5 Pro 5G है इंडिया का पहला 1000+ चिपसेट वाला स्मार्टफोन, इस प्राइस में इंडिया में ली है एंट्री
HIGHLIGHTS

OPPO ने इंडिया के बाजार में अपने OPPO Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है

OPPO Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन इंडिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 1000+ चिपसेट मौजूद है

OPPO Reno 5 Pro 5G मोबाइल फोन की भारत में कीमत Rs 35,990 है

OPPO Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन को इंडिया के पहले 1000+ चिपसेट वाले स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। आपको बता देते हैं कि अभी हाल ही में चीन के बाजार में OPPO Reno 5 5G के साथ ही इस मोबाइल फोन की एंट्री हुई थी। हालाँकि अब इसे यानी OPPO के नए 5G मोबाइल फोन को इंडिया के बाजार में एंट्री मिल गई है। OPPO Reno 5 Pro 5G मोबाइल फोन में आपको कुछ खास फीचर्स के तौर पर क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 65W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रही है। 

OPPO Reno 5 Pro 5G मोबाइल फोन में एक होल-पंच डिस्प्ले डिजाईन मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको बेहद ही थिन बेजल्स और कर्व्ड एजेस भी मिल रहे हैं। इसके अलावा फोन में आपको MediaTek का Dimensity 1000+ चिपसेट भी मिल रहा है, साथ ही 5G कनेक्टिविटी भी फोन में मौजूद है। OPPO Reno 4 Pro के बाद इसे इसी के पीढ़ी के यानी नए फ्लैगशिप OPPO Reno 5 Pro 5G के तौर पर लॉन्च किया गया है, OPPO Reno 4 Pro को पिछले साल जुलाई में इंडिया के बाजार में पेश किया गया था। 

OPPO Reno 5 Pro 5G की इंडिया में प्राइस और सेल डिटेल्स 

OPPO Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन इंडिया के बाजार में एक ही सिंगल वैरिएंट यानि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में Rs 35,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस फोन को एस्ट्रल ब्लू और स्टारी ब्लैक कलर ऑप्शन्स में ख़रीदा जा सकता है। OPPO Reno 5 Pro 5G मोबाइल फोन को Flipkart, OPPO India के ई-स्टोर और कई रिटेलर्स जैसे Big C, Croma, Reliance Digital और Sangeetha के माध्यम से 22 जनवरी से ले सकते हैं। 

OPPO Reno 5 Pro 5G मोबाइल फोन को लॉन्च के साथ ही यानी आज से ही प्री-ऑर्डर के लिए लाया जा चुका है, आप कुछ ही समय में इस मोबाइल फोन के लिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। हालाँकि यह ऑप्शन आपको पहली तीन सेल के लिए भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन यानी OPPO के लेटेस्ट 5G मोबाइल फोन यानी OPPO Reno 5 Pro 5G के साथ आपको HDFC Bank और ICICI Bank के कार्ड्स पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलने वाला है। हालाँकि इसके अलावा आपको Bank of Baroda और Federal Bank Cards के अलावा Zest Money की ओर से भी Rs 2500 का कैशबैक मिलने वाला है। 

हालाँकि अगर आप ओप्पो के लेटेस्ट मोबाइल फोन को Paytm के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको 11 फीसदी इंस्टेंट कैशबैक आपके Paytm Wallet में मिलने वाला है। OPPO की ओर से आपको 12 महीने के लिए 120GB क्लाउड सेवाएं भी मिलने वाली हैं, हालाँकि यह पर्चेस की तारीख से ही ऐप्लिकेब्ल है। 

OPPO Reno 5 Pro 5G के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर्स (Top Features of OPPO Reno 5 Pro 5G)

OPPO Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन को एंड्राइड 11 के साथ कलरओएस 11.1 पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक 6.55-इंच की FHD+ OLED स्क्रीन मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको ओक्टा-कोर मीडियाटेक Dimensity 1000+ प्रोसेसर मिल रहा है, यह इस प्रोसेसर वाला इंडिया का पहला मोबाइल फोन है। फोन में आपको 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिल रही है। 

OPPO Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन में कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, यह f/1.7 लेंस है। इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है, यह एक f/2.2 अपर्चर वाला फोन है। इस मोबाइल फोन में आपको 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का मोनोक्रोम लेंस भी मिल रहा है। सेल्फी आदि के लिए फोन में आपको 32MP का फ्रंट कैमेरा मिल रहा है, जो एक f/2.4 अपर्चर वाला लेंस है।

फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलवा इसमें आपको 5G के अलावा 4G LTE और वाई-फाई 6 के अलावा ब्लूटूथ 5.1 की कनेक्टिविटी भी मिल रही है। फोन में आपको एक 4350mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जिसे आप 65W की सुपरवुक 2.0 फ़ास्ट चार्जिंग के साथ फोन में देखने वाले हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo