OPPO Reno 4 SE स्मार्टफोन में देखा जा सकता है MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर

OPPO Reno 4 SE स्मार्टफोन में देखा जा सकता है MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर
HIGHLIGHTS

OPPO Reno 4 SE स्मार्टफोन को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में कथित तौर पर MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर होने वाला है

इस बात की जानकारी एक टिपस्टर की ओर से वेइबो पर सामने आई है

हालाँकि इसके पहले तक सामने आ रहा था कि OPPO इस मोबाइल फोन में या तो MediaTek Dimensity 800 या Dimensity 800U प्रोसेसर हो सकता है

OPPO Reno 4 SE स्मार्टफोन को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में कथित तौर पर MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर होने वाला है। इस बात की जानकारी एक टिपस्टर की ओर से वेइबो पर सामने आई है। हालाँकि इसके पहले तक सामने आ रहा था कि OPPO इस मोबाइल फोन में या तो MediaTek Dimensity 800 या Dimensity 800U प्रोसेसर हो सकता है। अगर हम रुमर्स जो निरंतर आ रहे हैं, उनपर ध्यान दें तो आपको बता देते है कि OPPO Reno 4SE नया मॉडल होने वाला है। 

इसके पहले Reno 4 सीरीज यानी Reno 4 Pro और स्टैण्डर्ड रेनो 4 को देखा था। इस नए मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इसमें आपको एक होल-पंच डिस्प्ले डिजाईन मिलने वाला है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको सबकुछ ज्यादातर Reno 4 Pro और Reno 4 के जैसे ही होने वाले हैं, हालाँकि इसकी कीमत कुछ कम होने वाली है। 

आपको बता देते है कि टिपस्टर की ओर से वेइबो पर जो इमेज शेयर की गई है, उसमें OPPO Reno 4 SE के स्पेसिफ़िकेशन सामने आये हैं, इसके अलावा आपको बता देते है कि इस बात की जानकारी सबसे पहले GizmoChina की ओर से सामने आई है। इस लिस्टिंग से पता चलता है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक मीडियाटेक Dimensity 720 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा आपको यह भी बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको जो प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है, इस प्रोसेसर को हम Realme C3 और Huawei Enjoy 20 के अलावा Huawei Enjoy 20 Plus जैसे स्मार्टफोंस में भी देख चुके हैं। 

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि एक अन्य रिपोर्ट ऐसा भी कहती है कि इस मोबाइल फोन में आपको यानी OPPO Reno 4 SE मोबाइल फोन में आपको Dimensity 800 प्रोसेसर मिलने वाला है, इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि ऐसा भी सामने आ रहा है कि इसमें Dimensity 800U प्रोसेसर होने वाला है। 

OPPO Reno 4 SE के अनुमानित स्पेसिफ़िकेशन्स 

ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.43-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है, इसके अलावा इसमें आपको 180Hz का टच रेस्पोंस रेट भी मिलने वाला है। स्मार्टफोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा होने के साथ साथ इस मोबाइल फोन में आपको एक 2MP का Tertiary सेंसर भी आपको इसमें देखने को मिल सकता है। इसके अलावा फोन में आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक 65W की फ़ास्ट चार्जिंग वाली एक 4300mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है।   

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo