Oppo Reno 2 क्वैड कैमरा, 20x ज़ूम के साथ 28 अगस्त को होगा लॉन्च

Oppo Reno 2 क्वैड कैमरा, 20x ज़ूम के साथ 28 अगस्त को होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

Oppo Reno 2 क्वैड कैमरा से होगा लैस

मिलेगा 20x ज़ूम

28 अगस्त को हो सकता है लॉन्च

Oppo Reno 2 मोबाइल फ़ोन सेकंड जनरेशन रेनो स्मार्टफोन है जिसे 28 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। डिवाइस को पहले भारत में लाया जाएगा जिससे भारतीय बाज़ार की ओर कम्पनी का फोकस पता चलता है। Reno 2 में Oppo क्वैड रियर कैमरा सेटअप के साथ 20x ज़ूम को टीज़ कर रहा है। कम्पनी टीज़र में ‘सीरीज़’ शब्द का उपयोग कर रही है, जिससे उम्मीद कर सकते हैं कि सीरीज़ में कम से कम दो फोंस Oppo Reno 2 और Reno 2 Pro को लॉन्च किया जाएगा। टीज़र इमेज से पता चलता है कि Reno 2 को भी ओरिजिनल रेनो सीरीज़ की तरह शार्क फिन सेल्फी कैमरा डिज़ाइन के साथ लाया जाएगा।

Oppo ने डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की है। टीज़र से पता चला है कि डिवाइस में वर्टिकल क्वैड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। टीज़र इमेज से यह भी साफ़ हो जाता है कि कम्पनी Reno 10x Zoom की तरह पेरीस्कोप-स्टाइल कैमरा मैकेनिज्म के साथ नहीं लाएगा।

Oppo के इस फोन के बारे में मुख्य बात यह होगी कि कम्पनी 5x ऑप्टिकल ज़ूम और 20x डिजिटल ज़ूम ऑफर करेगी या एक अलग सेटअप पेश करेगी। स्मार्टफोन के लिए बेहतर शार्पनेस के साथ 20x डिजिटल ज़ूम बेहतर होगा। Huawei P30 Pro और Oppo Reno 10x Zoom दो ऐसे फोंस हैं जो पेरीस्कोप-स्टाइल कैमरा का उपयोग करते हैं और 5x ऑप्टिकल ज़ूम ऑफर करते हैं। Reno 2 अगल सेटअप के साथ आ सकता है और डिज़ाइन से संकेत मिलते हैं कि फोन में सोनी का 48 मेगापिक्सल IMX586 इमेज सेंसर मिलेगा। Oppo इन कैमरा कटआउट्स के लिए अलग-अलग साइज़ इस्तेमाल कर रहा है।

अब तक आए रुमर्स की बात करें तो Reno 2 में 6.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी और यह फुलव्यू डिस्प्ले ऑफर करेगा। फोन में 4,065mAh की बैटरी मिलने वाली है जो VOOC फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। क्वैड रियर कैमरा सेटअप में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल सेंसर मिलने वाला है। डिवाइस में अन्य 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर दिया जाएगा। ऐसा हो सकता है कि Reno 2 की कीमत मौजूदा रेनो सीरीज़ डिवाइसेज़ से अधिक रखी जाए।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo