6 GB रैम और हीलीओ P60 AI प्रोसेसर से लैस हो सकता है OPPO Realme 1

6 GB रैम और हीलीओ P60 AI प्रोसेसर से लैस हो सकता है OPPO Realme 1
HIGHLIGHTS

Realme 1 एक यूथ-सेंट्रिक स्मार्टफोन होगा और यह डिवाइस अमेज़न इंडिया पर खासतौर से उपलब्ध होगा।

इस महीने की 15 तारीख को OPPO अपना नया स्मार्टफोन Realme 1 पेश करने जा रहा है जिसे कंपनी अपने नए सब-ब्रांड Realme के अंतर्गत लॉन्च करेगी। डिवाइस की लीक्ड इमेज से Diamond Black एडिशन के ग्लास रियर का खुलासा हुआ है। डिवाइस का रियर डिज़ाइन लो-बजट फोन OPPO A3 जैसा है जिसे हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया है। Realme 1 स्मार्टफोन को AnTuTu और Geekbench प्लेटफार्म पर देखा गया है जिससे डिवाइस की स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है।

रिपोर्ट के अनुसार, Realme 1 स्मार्टफोन का 6 GB रैम एडिशन मीडियाटेक हीलिओ P60 प्रोसेसर से लैस होगा। रिपोर्ट से संकेत मिलते हैं कि Realme 1 लोअर रैम वेरिएंट में भी आ सकता है। Realme 1 के अमेज़न इंडिया लेंडिंग पेज से संकेत मिलता है कि यह डिवाइस AI प्रोसेसर से लैस होगा। दिलचस्प बात यह है कि हीलिओ P60 एक मल्टी-कोर AI प्रोसेसिंग यूनिट है।

AnTuTu और Geekbench पर मिला यह स्कोर

AnTuTu पर 6 GB रैम वेरिएंट को 1,39,432 स्कोर प्राप्त हुआ और  Geekbench 4 पर इस डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट में 1,524 पॉइंट्स और मल्टी-कोर टेस्ट में 5,871 पॉइंट्स प्राप्त हुए। Realme 1 स्मार्टफोन की अन्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है। यह डिवाइस AI पॉवर्ड सेल्फी स्नैपर के साथ आएगा। इसके अलावा, बैटरी परफॉरमेंस को बेहतर बनाने के लिए डिवाइस को AI बैटरी मैनेजमेंट फीचर के साथ आता है।

कीमत

OPPO अपने ब्रांड को ऑफलाइन ही अधिक प्रेफरेंस देता है लेकिन Realme सब-ब्रांड को कंपनी ऑनलाइन लॉन्च कर रही है। इस फोन की कीमत Rs. 8,000 (~$120) से Rs. 15,000 (~$225) के बीच रहेगी। Realme 1 एक यूथ-सेंट्रिक स्मार्टफोन होगा और यह डिवाइस अमेज़न इंडिया पर खासतौर से उपलब्ध होगा।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo