Oppo R15 Neo CPH1851 कोडनेम के साथ दिखा NCC पर

Oppo R15 Neo CPH1851 कोडनेम के साथ दिखा NCC पर
HIGHLIGHTS

ताईवान की नेशनल कम्युनिकेशन कमीशन (NCC) पर दिखा Oppo CPH1851 डिवाइस Oppo R15 Neo हो सकता है।

ताईवान की नेशनल कम्युनिकेशन कमीशन (NCC) पर Oppo CPH1851 कोडनेम के साथ Oppo का नया स्मार्टफोन देखा गया है। सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर डिवाइस की कई तस्वीरें भी देखी गई हैं जिनमें स्मार्टफोन के सभी एंगल्स को देखा जा सकता है। कुछ समय पहले Oppo CPH1851 को ब्लूटूथ SIG और Wi-Fi अलायन्स पर भी देखा गया था और लिस्ट में दर्शाया गया था कि यह डिवाइस बाज़ार में Oppo R15 Neo या Oppo AX5 के नाम से लॉन्च किया जाएगा। 

NCC की इस तस्वीर से खुलासा होता है कि Oppo का यह स्मार्टफोन हॉरिजॉन्टल डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। Oppo R15 Neo में फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद नहीं होगा। 

NCC द्वारा कोई स्पेसिफिकेशंस लिस्टेड नहीं की गई हैं, लेकिन देखा जा सकता है कि डिवाइस में Oppo R15 जैसी नौच डिस्प्ले दी गई है। नौच में कंपनी ने सेल्फी कैमरा और एक इयरपीस को जगह दी है। बाईं ओर वोल्यूम रॉकर्स मौजूद हैं और दाईं ओर पॉवर बटन मौजूद है। निचले किनारे पर स्पीकर ग्रिल्स, स्टैण्डर्ड माइक्रो- USB पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक मौजूद है।

Oppo CPH1851 TENAA पर दिखी Oppo PABM00 / PABT00 तस्वीरों से मिलता है। अगर ऐसा ही है, तो डिवाइस में 6.2 इंच की HD+ नौच डिस्प्ले मौजूद हो सकती है और डिवाइस 1.8 GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर, 3GB या 4GB रैम तथा 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। TENAA के अनुसार, डिवाइस के बैक पर 13 और 2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा मौजूद होगा तथा सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। Oppo PABM00 / PABT00 की बैटरी कैपेसिटी 4100mAh होगी। 

Oppo PABM00 / PABT00 को गीकबेंच पर भी देखा गया था जहां स्नैपड्रैगन 625, 4GB रैम और एंड्राइड 8.1 ओरियो के बारे में जानकारी मिली थी।
 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo