Oppo Find X2 के लॉन्च का चला पता, 17 जून को लॉन्च होंगे दोनों फोंस

Oppo Find X2 के लॉन्च का चला पता, 17 जून को लॉन्च होंगे दोनों फोंस
HIGHLIGHTS

Oppo Find X2 के लॉन्च का चला पता

17 जून को लॉन्च होगी Oppo Find X2 सीरीज़

Oppo Find X2 फ्लैगशिप सीरीज़ को 17 जून को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने पुष्टि की है कि Find X2 और Find X2 Pro को Amazon India पर लॉन्च किया जाएगा। ई-कॉमर्स जायंट पिछले कुछ समय से इन फोंस के लॉन्च को टीज़ कर रहा है। अब फोंस के लॉन्च की तारीख का पता चल चुका है। याद दिला दें, Find X2 सीरीज़ को मार्च में पेश किया गया है और यह ओप्पो की ओर से सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन लाइनअप है।

Oppo Find X2 India Launch

Oppo ने बताया है कि भारत में Find X2 और Find X2 Pro को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, अभी फोंस की कीमत और उपलब्धता का पता नहीं चला है। Find X2 सीरीज़ के साथ, ओप्पो की तुलना सैमसंग, वनप्लस, शाओमी और एप्पल के प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में आने वाले फोंस से होगी।

Oppo Find X2 सीरीज़ में 6.7 इंच की क्वाड HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज़ोल्यूशन 3168 x 1440 पिक्सल होगा और यह 120Hz रिफ्रेश रेट की स्क्रीन होगी। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित होगा, जिसे 12GB रैम और 256GB या 512GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। दोनों फोंस में के टॉप लेफ्ट कोर्नर पर पंच-होल मिलेगा जिसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। रियर कैमरा सेटअप के मामले में दोनों फोंस एक दूसरे से अलग होंगे।

Find X2 और X2 Pro में 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिलेगा और इसका अपर्चर f/1.7 होगा तथा यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन सपोर्ट करेगा। Find X2 में एक 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और एक 12 नेगपिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस मिलेगा। Find X2 Pro में टेलीफोटो को 13 मेगापिक्सल के पेरिस्कोप लेंस के साथ 5x ऑप्टिकल ज़ूम के लिए OIS दिया गया है। फोन में 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा दिया जाएगा जो 17mm फोकल लेंथ और f/2.2 अपर्चर के साथ आएगा।

Oppo Find X2 और X2 Pro में क्रमश: 4,200mAh और 4,260mAh की बैटरी मिलेगी जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। फोंस में वायरलेस चार्जिंग दी नहीं गई है जो कि OnePlus 8 Pro की तुलना में बड़ी कमी है। दोनों मॉड्यूल Android 10 पर आधारित ColorOS 7.1 पर काम करते हैं और फोंस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर को ऐड किया जाएगा। Find X2 सिरेमिक ब्लैक और ओशन ग्लास बैक फिनिश के साथ आएगा। प्रो वेरिएंट को ब्लैक सिरेमिक या लेदर ऑप्शन में लाया जाएगा और इसमें ऑरेंज ग्रे तथा ग्रीन कलर के विकल्प भी शामिल होंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo