OPPO Find X के प्रेस रिलीज़ से मिले नौच डिस्प्ले के संकेत

OPPO Find X के प्रेस रिलीज़ से मिले नौच डिस्प्ले के संकेत
HIGHLIGHTS

Find X डिवाइस को 19 जून को लॉन्च किया जा सकता है, यह लॉन्च इवेंट Louvre, पैरिस में रात 8:45 पर शुरू होगा।

नई रिपोर्ट के अनुसार OPPO ने चीन में 19 जून को होने वाले लॉन्च इवेंट के लिए फिजिकल प्रेस इनवाइट भेजा है जहां Find X फ्लैगशिप फोन को लॉन्च किया जाएगा। पिछले कुछ रुमर्स के अनुसार Find X फोन में नौच स्क्रीन मौजूद होगी। Find X के प्रेस इनवाइट के ऊपरी हिस्से से संकेत मिलते हैं कि डिवाइस में नौच डिस्प्ले मौजूद हो सकती है।

तस्वीर के टॉप पर सेमी-सर्कुलर कटआउट देखा जा सकता है जो नौच डिस्प्ले डिज़ाइन की ओर इशारा करता है। तस्वीर से पता चलता है कि Find X डिवाइस को 19 जून को लॉन्च किया जा सकता है, यह लॉन्च इवेंट Louvre, पैरिस में रात 8:45 पर शुरू होगा।

इसके अलावा अन्य भी कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं जो संकेत देती हैं कि डिवाइस में नौच स्क्रीन मौजूद होगी। Find X के आधिकारिक प्रेस रेंडर से भी नौच डिस्प्ले के संकेत नज़र आए हैं।

TENAA लिस्टिंग और लीक्ड स्पेक्स शीट से पता चला है कि Find X में 6.4 इंच की AMOLED डिस्प्ले मौजूद होगी जो 2340 x 1080 पिक्सल का 2K रेज़ोल्यूशन ऑफर करेगी और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 होगा। लीक से Find X की नौच डिस्प्ले के बारे में भी पता चलता है।

हाल ही में आए Find X के बारे में कई लीक्स से डिवाइस की स्पेसिफिकेशंस की जानकारी मिली है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस हैंडसेट को 128 GB और 256 GB स्टोरेज मॉडल्स में पेश किया जाएगा। दोनों वेरिएन्ट्स स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट और 8 GB रैम से लैस होंगे। Find X में 3,730mAh की बैटरी मौजूद होगी।

OPPO Find X एंड्राइड 8.1 ओरियो पर आधारित ColorOS 5.1 पर काम करेगा। डिवाइस 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा उपलब्ध होगा जिसका अपर्चर f/2.0 होगा। डिवाइस के बैक पर डुअल कैमरा सेटअप मौजूद होगा जिनमें से एक 16 और दूसरा 20 मेगापिक्सल का सेंसर होगा और इनका अपर्चर f/2.0 होगा।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo