ओप्पो Fantastic Day Sale में इन लेटेस्ट फोंस को खरीदें बढ़िया दाम में

ओप्पो Fantastic Day Sale में इन लेटेस्ट फोंस को खरीदें बढ़िया दाम में
HIGHLIGHTS

अमेज़न और पेटीएम पर चल रही है सेल

नो-कॉस्ट EMI विकल्प भी है शामिल

अमेज़न यूज़र्स को अतिरिक्त Rs 500 अमेज़न पे बैलेंस

Oppo ने अमेज़न और पेटीएम पर ‘Fantastic Day Sale' की घोषणा की है जिसमें कई स्मार्टफोंस पर भारी डील्स मिल रही हैं। इन स्मार्टफोंस में Oppo A3s, Oppo A7, Oppo A5, Oppo F9 Pro, Oppo F11 Pro, Oppo R17, और Oppo R17 Pro आदि शामिल हैं जिन्हें साथ ही एक्सचेंज ऑफर्स में खरीदा जा सकता है। यह सेल 19 अप्रैल तक चलने वाली है। इन फोंस को नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें इनमें कुछ ऑफर्स “Appario Retail Pvt Ltd” सेलर द्वारा खरीदने पर ही लागू हैं।

Oppo F11 Pro को अमेज़न और पेटीएम पर Rs 2,500 के एक्सचेंज ऑफर में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अमेज़न यूज़र्स को Rs 500 का अमेज़न पे बैलेंस मिलेगा। Oppo F11 Pro में फ्लैगशिप Sony IMX586 सेंसर को शामिल किया गया है जो कि 48 मेगापिक्सल की तस्वीरें कैप्चर कर सकता है। इस सेंसर को हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 7 Pro में भी देखा गया है। Oppo F11 Pro के बैक पर 48MP सेंसर के साथ एक 5MP डेप्थ सेंसर भी दिया गया है जो पोर्ट्रेट शॉट्स लेने के काम आता है।

Oppo F9 Pro में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90.8% है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है और यह वॉटर ड्रॉप नौच डिज़ाइन के साथ आता है। F9 Pro में मौजूद नौच में 25MP का फ्रंट कैमरा, इयरपीस और लाइट-सेंसर दिया गया है। F9 Pro का बैक पैनल कलर्ड है। Oppo का दावा है कि फोन को पूरा ग्रेडिएंट डिज़ाइन दिया गया है, जिसके लिए ग्रेडिएंट स्प्रेइंग तकनीक का उपयोग किया गया है। फ़ोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है जो ठीक डुअल-कैमरा सेटअप के नीचे दिया गया है। डिवाइस में 16 और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप मौजूद है। प्राइमरी कैमरा का अपर्चर f/1.8 है और सेकेंडरी कैमरा का अपर्चर f/2.4 है।

OPPO R17 की स्पेसिफिकेशंस के बारे में बात करें तो यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 चिपसेट से लैस है। R17 पहला ऐसा मॉडल है जो स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर के साथ आता है। क्वालकॉम ने इस महीने की शुरुआत में ही स्नैपड्रैगन 670 चिपसेट की घोषणा की थी और गीकबेंच के रेकॉर्ड्स के अनुसार यह काफी हद तक स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के समान है, लेकिन कम पॉवरफुल है। स्नैपड्रैगन 670 एक 10nm चिपसेट है। यह चिपसेट एड्रेनो 615 GPU के साथ आता है। R17 दो रैम वेरिएन्ट्स में आता है, इसके एक वेरिएंट में 6GB और 8GB रैम मौजूद है दोनों ही वेरिएन्ट्स में 128GB  इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन एंड्राइड 8.1 ओरियो पर आधिरत ColorOS 5.2 पर काम करता है तथा 3500mAh की बैटरी से लैस है जो VOOC फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आता है।इसका अलावा, OPPO R17 नई लाइट सेंसिटिव फिंगरप्रिंट तकनीक के साथ आता है जो कि फोन की डिस्प्ले के अन्दर है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo