Oppo F7 भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs 21,990

Oppo F7 भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs 21,990
HIGHLIGHTS

Oppo का नया फ्लैगशिप डिवाइस 25MP के फ्रंट कैमरा और 16MP के रियर कैमरा के साथ हुआ लॉन्च।

लम्बे समय से चर्चा में रहे Oppo F7 को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है। Oppo के अन्य फोंस की तरह इसे भी सेल्फी पसंद करने वाले लोगों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। यह डिवाइस तीन कलर सोलर रेड, मूनलाइट सिल्वर और डायमंड ब्लैक में उपलब्ध होगा। Oppo F7 के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 21,990 है। वहीं, इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को Rs 26,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। 

यह स्मार्टफोन 9 अप्रैल से सेल के लिए उपलब्ध होगा और साथ ही 2 अप्रैल को इस फोन की फ़्लैश सेल भी शुरू होगी, जहां से इसे खरीदा जा सकता है। Flipkart पर फ़्लैश सेल का आयोजन होगा और सेल के समय यूज़र्स वन इयर फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट या फ्री जियो डाटा जैसे ऑफर्स का भी लाभ उठा पाएँगे। 

एसी और एयर कूलर पर मिल रहे हैं डिस्काउंट ऑफर्स

फोन की सबसे बढ़ी खासियत 25MP का सेल्फी कैमरा है और कंपनी अपने इस डिवाइस को “सेल्फी एक्सपर्ट” होने का दावा कर रही है। पिछले Oppo F5 की तरह यह फोन भी “AI एनहेंस्ड सेल्फी” शूट करेगा। स्नेपचैट और इन्स्टाग्राम की तरह इसका कैमरा AR स्टीकर्स भी ऑफर करता है। 

 

 

डिवाइस के बैक पर 16MP का रियर कैमरा मौजूद है जो f/1.8 के साथ आता है जो नए कैमरा एल्गोरिथम के साथ पेयर्ड है और अलग-अलग सीन्स को पहचान सकता है और साथ ही सेटिंग्स बदल भी सकता है। कैमरा 16 अलग-अलग सीन्स को पहचान सकता है जैसे फ़ूड, पोर्ट्रेट, पेट्स आदि।  

डिवाइस में 6.23 इंच की डिस्प्ले मौजूद है जो कि फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। डिवाइस के टॉप पर एक notch मौजूद है और इसके बैक पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। साथ ही पिछली बार की तरह इस बार भी डिवाइस को ग्लॉसी बैक दिया गया है। 

डिवाइस एंड्राइड 8.1 पर आधारित कंपनी के ColorOS 5.0 UI पर काम करता है और मीडियाटेक हेलिओ P60 प्रोसेसर से लैस है। कंपनी दावा करती है कि Oppo F7 Oppo F5 के मुकाबले 20% तेज़ है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 3400mAh की बैटरी दी गई है जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह 8.3 घंटों तक गेमिंग और 13.4 घंटों का वीडियो प्लेबैक ऑफर करती है।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo