8GB RAM और 64MP कैमरा वाला लेटेस्ट Oppo फोन नए अवतार में लॉन्च, देखें इसका Super Cool Look

8GB RAM और 64MP कैमरा वाला लेटेस्ट Oppo फोन नए अवतार में लॉन्च, देखें इसका Super Cool Look
HIGHLIGHTS

Oppo ने भारत में अपने F25 Pro 5G स्मार्टफोन का एक नया कलर वेरिएन्ट लॉन्च किया है।

F25 Pro हैंडसेट दो वेरिएन्ट्स - 8GB + 128GB और 8GB + 256GB में आता है।

यह मिड-रेंज ओप्पो फोन एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करता है।

Oppo ने हाल ही में Oppo F25 Pro 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। यह हैंडसेट ओप्पो के F-सीरीज लाइनअप में लेटेस्ट एडिशन है। अब कम्पनी ने इस स्मार्टफोन का एक नया कलर वेरिएन्ट लॉन्च किया है। अब कम्पनी ने नया कोरल पर्पल कलर वेरिएन्ट पेश किया है जिसे पहले से मौजूद लावा रेड और ओशन ब्लू ऑप्शन्स के साथ जोड़ा गया है। आइए अब इसकी कीमत, लॉन्च ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स को देखते हैं।

Oppo F25 Pro 5G Price, Sale Details

F25 Pro हैंडसेट दो वेरिएन्ट्स – 8GB + 128GB और 8GB + 256GB में आता है जिनकी कीमत क्रमश: 23,999 रुपए और 25,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन अमेज़न, फ्लिपकार्ट और ओप्पो इंडिया ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। साथ ही यह आपको देश में अधिकृत रिटेल स्टोर्स पर ऑफलाइन भी मिल जाएगा।

ऑफर्स की बात करें तो चुनिंदा बैंकों के साथ आपको 2000 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा सभी लीडिंग बैंक कार्ड्स पर 6 महीने तक के लिए नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है।

Oppo F25 Pro Specifications

यह स्मार्टफोन एक 6.7-इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 1080 x 2412 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन मिलता है। यह कर्व्ड डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है और इसे पांडा ग्लास की लेयर की सुरक्षा दी गई है।

परफॉर्मेंस के लिए यह फोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 चिपसेट से लैस है जिसे 8GB रैम के साथ पेयर किया गया है। ओप्पो का यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जिसे कम्पनी की अपनी ColorOS 14 लेयर का साथ दिया गया है।

यह मिड-रेंज ओप्पो फोन एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करता है जिसमें 64MP मेन सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा शामिल है। फोन के फ्रन्ट पर 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है। यह डिवाइस एक 5000mAh बैटरी से पॉवर लेता है जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

अतिरिक्त फीचर्स की बात करें तो Oppo F25 Pro एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है और यह IP67 रेटिंग के साथ आने वाला कम्पनी का सबसे पतला फोन है जो इसे डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट बनाता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo