Oppo F11 Pro से इस तरह अलग है F11 Pro Avengers Limited Edition, कीमत Rs 27,990

Oppo F11 Pro से इस तरह अलग है F11 Pro Avengers Limited Edition, कीमत Rs 27,990
HIGHLIGHTS

Oppo F11 Pro Avengers Limited Edition हुआ लॉन्च

कीमत है Rs 27,990

अमेज़न और ओप्पो ऑनलाइन स्टोर पर शुरू हुई प्री-बुकिंग

Oppo ने भारत में अपना Oppo F11 Pro Avengers Limited Edition लॉन्च कर दिया है और इसकी कीमत Rs 27,990 रखी गई है। फोन को आज देश में एवेंजर्स एंगगेम की रिलीज़ के साथ ही लॉन्च किया गया है। फोन अभी प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो गया है और सेल 1 मई से शुरू होगी। अमेज़न.इन और ओप्पो के ऑनलाइन स्टोर पर डिवाइस को प्री-बुक किया जा सकता है। अवेंजर्स एंडगेम एडिशन डिवाइस की सेल 4 मई से शुरू होगी। कम्पनी जल्द ही डिवाइस का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट भी लॉन्च करेगी।

Oppo F11 Pro Marvel's Avengers Limited Edition को स्टैण्डर्ड वैरिएंट की तुलना में लगभग समान स्पेक्स के साथ लॉन्च किया है हालांकि डिवाइस का बैक पैनल और इंटरनल स्टोरेज इसे अलग बनाता है। Oppo F11 Pro को 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया था और स्पेशल एडिशन 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसके अलावा बैक पैनल को एवेंजर्स से प्रेरित ग्रेडिएंट ग्लॉसी बॉडी फिनिश और ग्रेडिएंट हेक्सागोनल पैटर्न के साथ लॉन्च किया गया है।

लिमिटेड एडिशन डिवाइस ब्लू कलर में उपलब्ध है और कम्पनी साथ ही कैप्टेन अमेरिका इंस्पायर्ड बैक केस दे रहा है और साथ ही आइकॉनिक शील्ड को भी एड किया गया है जिसे फोन स्टैंड की तरह यूज़ कर सकते हैं। बॉक्स पर थर्मो प्रिंटेड क्लासिक एवेंजर्स लोगो दिया गया है और बॉक्स में स्टेम्प्ड कलेक्टर बैज भी शामिल है।

Oppo F11 Pro Marvel's Avengers Limited Edition Specifications

आपको डिवाइस में पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलता है। ऐसे में F11 Pro में नॉच शामिल नहीं है। स्मार्टफोन में 90.6 प्रतिशत तक का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ 6.5-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन यूनिबॉडी डिजाइन के साथ आता है और इसका बैक पैनल ग्लास फिनिश के साथ पॉलीकार्बोनेट से बना हुआ है। ओप्पो ने F11 Pro में 4,000mAh की बैटरी दी है। यह डिवाइस F11 Pro में मीडियाटेक Helio P70 SoC से लैस है और साथ ही इसमें 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दी गई है।

स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर शामिल है। प्राइमरी कैमरा में सोनी का IMX586 इमेज सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है। ओप्पो F11 Pro में कंपनी का ही एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड कस्टम OS Color OS 6 दिया गया है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo