Oppo A32 स्मार्टफोन 5000mAh क्षमता की बैटरी और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च, जानिये कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स

Oppo A32 स्मार्टफोन 5000mAh क्षमता की बैटरी और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च, जानिये कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स
HIGHLIGHTS

OPPO A32 को कंपनी की ओर से एक पॉकेट-फ्रेंडली स्मार्टफोन के तौर पर चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया है

यह मोबाइल फोन भारत में जुलाई महीने में लॉन्च किये गए Oppo A53 2020 मॉडल का ही रीब्रांडेड वर्जन है

फोन एक 5000mAh क्षमता की बैटरी से लैस है। यह बैटरी 18W की फ़ास्ट चार्जिंग से लैस है

OPPO A32 को कंपनी की ओर से एक पॉकेट-फ्रेंडली स्मार्टफोन के तौर पर चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह मोबाइल फोन भारत में जुलाई महीने में लॉन्च किये गए Oppo A53 2020 मॉडल का ही रीब्रांडेड वर्जन है। इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 460 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी देखने को मिलता है। OPPO A32 में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन एक 5000mAh क्षमता की बैटरी से लैस है। यह बैटरी 18W की फ़ास्ट चार्जिंग से लैस है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक होल-पंच डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है।

OPPO A32 की कीमत 

OPPO A32 को CNY 1,199 यानी लगभग Rs 12,880 की कीमत में लॉन्च किया गया है, यह कीमत इस मोबाइल फोन के 4GB  रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की है। आपको बताद एते है कि अगर आप इसका 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इसे आप CNY 1,499 यानी लगभग Rs 16,100 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस मोबाइल फोन को मिंट ग्रीन, फैंटेसी ब्लू, और ग्लास ब्लैक रंगों में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि चीन में इस मोबाइल फोन की सेल 15 सितम्बर से होने वाली है। 

OPPO A32 के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

OPPO A32 मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 पर आधारित कलरOS 7.2 पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको एक 6.5-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। आपको बता देते है कि आपको इसमें ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 460 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB तक की रैम भी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 128GB तक की स्टोरेज भी मिल रही है। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि OPPO A32 मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 13MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है, साथ ही आपको 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। 

इसके अलावा फोन में आपको सेल्फी के लिए एक 16MP का कैमरा भी मिल रहा है, जो आपको होल-पंच कटआउट में आपको नजर आने वाला है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको एक 18W की फ़ास्ट चार्जिंग भी मिल रही है, फोन में आपको एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo