पुराने फोंस के लिए वनप्लस ने अपने गैलरी ऐप को किया अपडेट

पुराने फोंस के लिए वनप्लस ने अपने गैलरी ऐप को किया अपडेट
HIGHLIGHTS

नए अपडेट्स में शामिल कई फीचर्स OnePlus 6 में मौजूद हैं और अब OnePlus 5, OnePlus 5T, OnePlus 3 और OnePlus 3T स्मार्टफोंस में भी शामिल होंगे।

OnePlus update its gallery app for older devices: वनप्लस ने नए फीचर्स को शामिल करने के लिए अपने गैलरी ऐप को अपडेट किया है, जिसमें नया विडियो एडिटिंग टूल भी शामिल है जिसके ज़रिए यूज़र्स विडियो को काट सकते हैं, बैकग्राउंड में साउंडट्रैक डाल सकते हैं या फिल्टर्स लगा सकते हैं। अपडेट में स्लो-मोशन विडियो एडिटिंग टूल और अन्य बग भी शामिल हैं। इनमें से कई फीचर्स OnePlus 6 में पहले से मौजूद हैं लेकिन यह अपडेट इन फीचर्स को कंपनी के पुराने फोन्स के लिए ला रहा है जिसमें OnePlus 5, OnePlus 5T, OnePlus 3 और OnePlus 3T स्मार्टफोंस शामिल हैं।

यह लेटेस्ट अपडेट कुछ पुराने OnePlus फोंस में विडियो एडिटिंग फीचर को भी लाता है। कुछ पुराने OnePlus फोंस के लिए ओपन बीटा प्रोग्राम में यह फीचर शामिल हो सकता है। अपडेट को ग्लोबली जारी किया जा रहा है, इसलिए अभ सभी यूज़र्स इन फीचर्स का उपयोग कर पाएंगे। अगर आपने अपने फोन में ऐप को अपडेट किया है तो अब आप OnePlus के गैलरी ऐप से विडियो को ट्रिम या एडिट कर सकते हैं। वहीं, कुछ गैलरी ऐप्स यूज़र्स को तस्वीरें विडियो एडिटींग जैसे फंक्शंस ऑफर करते हैं। 

इस अपडेट के बाद यूज़र्स डिवाइस में स्लो-मोशन विडियो को एडिट कर सकते हैं, जिससे आप विडियो को अपने अनुसार सेट कर सकते हैं कि कहां से विडियो स्लो-मोशन में रहेगी और कहां रेगुलर स्पीड पर आ जाएगी। विडियो एडिटर जब ही दिखाई देगा जब आप नार्मल विडियो पर एडिट बटन पर टैप करेंगे। पुराने OnePlus डिवाइसेज 120fps स्लो-मोशन विडियो की रिकॉर्ड कर सकते हैं, जबकि OnePlus 6 ने फ्रेम-रेट को 240fps और 480fps विडियो तक बढ़ाया है।

इस पहले OnePlus यूज़र्स को विडियो एडिट करने के लिए थर्ड-पार्टी ऐप्स का सहारा लेना पड़ता था, और गैलरी ऐप में केवल विडियो देखे जा सकते थे। विडियो को ट्रिम करना या बैकग्राउंड में साउंडट्रैक शामिल करना ऐसे यूज़र्स के लिए काफी लाभकारी हो सकता है जो बहुत से विडियो शूट करते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करना पसंद करते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo