वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन का पहला टीज़र वीडियो आया सामने

वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन का पहला टीज़र वीडियो आया सामने
HIGHLIGHTS

ऐसी भी उम्मीद कि जा रही है कि कंपनी अपने इस फ़ोन को चीन में एक दिन बाद पेश करेगी, और 14 जून को कंपनी वनप्लस 3 का इंटरनेशनल लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी वनप्लस 15 जून को अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन वनप्लस 3 पेश करने वाला है. पिछले काफी समय से इस फोन के बारे में कई तरह के लीक्स सामने आये हैं. अब इस फोन का पहला टीज़र वीडियो जारी किया गया है. इस टीज़र वीडियो को वनप्लस इंडिया ने यूट्यूब पर जारी किया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

अगर इस वीडियो के बारे में बात करें तो यह वीडियो सिर्फ 6-सेकंड का ही है, हालाँकि इस वीडियो से फ़ोन के बारे में कोई भी जरुरी जानकारी नहीं मिली है. इसके साथ ही इस वीडियो को देखने से इस फ़ोन के डिज़ाइन के बारे में भी कोई भी जानकारी नहीं मिलती है. हालाँकि जब आप इस वीडियो को प्ले करेंगे तो आप देख सकेंगे की पहले इस वीडियो में लिखा आता है कि वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है और फिर इस पर 14 जून की डेट लिखी आती है. हालाँकि वनप्लस ने अभी हाल ही में अपने इस फ़ोन की लॉन्च डेट 15 जून होने की जानकारी दी है. वैसे ऐसी भी उम्मीद कि जा रही है कि कंपनी अपने इस फ़ोन को चीन में एक दिन बाद पेश करेगी, और 14 जून को कंपनी वनप्लस 3 का इंटरनेशनल लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 एज में मौजूद हो सकता है ड्यूल-कैमरा सेटअप

इसे भी देखें: 3 महीने के अनलिमिटेड डाटा के साथ रिलायंस जिओ LYF फोंस की सेल शुरू की

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo