Oneplus Nord N10 5G कुछ दमदार फीचर्स के साथ किया जा सकता है लॉन्च, जानिये खूबियाँ

Oneplus Nord N10 5G कुछ दमदार फीचर्स के साथ किया जा सकता है लॉन्च, जानिये खूबियाँ
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में OnePlus Nord को कंपनी की ओर से लॉन्च कर दिया गया है

हालाँकि अब खबर आ रही है कि कंपनी का एक नया मोबाइल फोन Oneplus Nord N10 5G इस साल में ही लॉन्च किया जा सकता है

इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि Oneplus Nord N10 5G को स्नेपड्रैगन 690 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है

अभी हाल ही में OnePlus Nord को कंपनी की ओर से लॉन्च कर दिया गया है, हालाँकि अब खबर आ रही है कि कंपनी का एक नया मोबाइल फोन Oneplus Nord N10 5G इस साल में ही लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि Oneplus Nord N10 5G को स्नेपड्रैगन 690 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

Oneplus Nord N10 5G मोबाइल फोन का कोड नेम (Billie) है। आपको यह भी बता देते हैं कि जहां एक ओर OnePlus Nord को भारत में लॉन्च किया गया वहीँ इसे US के बाजार से दूर रखा गया था। हालाँकि अब सामने आ रहा है कि इस देश में कंपनी अपने नए मोबाइल फोन यानी Oneplus Nord N10 5G को लॉन्च कर सकती है। इस मोबाइल फोन को इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च करने का मतलब है कि इसमें आपको एक 5G चिप भी मिलने वाली है। इसका यह भी अर्थ है कि आबे वाले समय में आपको अफोर्डेबल फोंस में भी 5G सपोर्ट देखने को मिलने वाला है। 

इसके अलावा अगर हम एंड्राइड सेंट्रल की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में यानी Oneplus Nord N10 5G में आपको 64MP कैमरा इसके रियर पैनल पर मिलने वाला है। हालाँकि कंपनी की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कोई भी लॉन्च जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि ऐसा माना जा रहा है कि और लीक्स भी ऐसा ही कह रहे हैं कि इस मोबाइल फोन को OnePlus 8T के लॉन्च के कुछ ही समय में लॉन्च कर दिया जायेगा। 

इसके अलावा रेगुलर Nord के मुकाबले इस मोबाइल फोन की कीमत भी कम होने वाली है। आपको बता देते है कि सामने आ रहा है कि Oneplus Nord N10 5G की कीमत 400 डॉलर के आसपास हो सकती है, जो भारतीय रुपयों में Rs 29,480 के आसपास होती है। हालाँकि असल में आपको बता देते है कि Original Nord की कीमत Rs 24,999 से शुरू होती है, हम यहाँ इसकी भारत में कीमत की बात कर रहे हैं। 

Oneplus Nord N10 5G के अनुमानित स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

Oneplus Nord N10 5G मोबाइल फोन को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.49-इंच की डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा इसमें आपको एक 90Hz रिफ्रेश रेट वाला पैनल भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको FHD+ रेजोल्यूशन भी मिल रही है। हालाँकि आपको यह भी बता देते है कि कंपनी ने पहले ही इस बात का वादा कर दिया था कि उसके हर फोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन ही मिलेगी। ऐसा भी कहा जा रहा है कि Oneplus Nord N10 5G में बेस वैरिएंट को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

OnePlus Nord के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

OnePlus Nord क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आया है जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और इसका अपर्चर f/1.75 है, दूसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, तीसरा 2MP का मैक्रो कैमरा और चौथा 5MP का डेप्थ सेन्सर है। डिवाइस को ड्यूल LED फ्लैश और OIS सपोर्ट मिलता है। रियर कैमरा से 30FPS पर 4K UHD रिकॉर्डिंग की जा सकती है और 240FPS पर सुपर स्लो-मोशन आइदेव कैप्चर कर सकते हैं। डिवाइस के फ्रंट पर 32MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है जो 105 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आया है।

OnePlus Nord को मेटल-ग्लास सैंडविच डिज़ाइन दिया गया है। डिवाइस को गोरीला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है और फोन में 6.44-inch Full HD+ डिस्प्ले मिल रही है, जिसका रेज़ोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। डिस्प्ले के टॉप पर ड्यूल पंच-होल दिया गया है जिसमें दो सेल्फी कैमरा को जगह दे गई है। हालाँकि Realme X3 फोन में 6.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है और यह 120Hz की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले है। रियलमी का दावा है कि फोन 90.5% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और कोर्निंग गोरीला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo