OnePlus 6 Marvel Avengers Limited Edition में भी किया जाएगा लॉन्च, विडियो टीज़र लीक

OnePlus 6 Marvel Avengers Limited Edition में भी किया जाएगा लॉन्च, विडियो टीज़र लीक
HIGHLIGHTS

कंपनी द्वारा शेयर किए टीज़र विडियो में OnePlus 6 Marvel Avengers Limited Edition की झलक देखने को मिली है जिससे डिवाइस में 19:9 डिस्प्ले के संकेत मिलते हैं।

OnePlus ने बुधवार को अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6 के लॉन्च की तारीख के बारे में पुष्टि की है, यह फोन 16 मई को लन्दन में लॉन्च किया जाएगा और इसके बाद भारत और चीन में इस फ्लैगशिप फोन को 17 मई को लॉन्च किया जाएगा। OnePlus ने लॉन्च इवेंट के लिए टिकट्स की सेलिंग भी शुरू कर दी है और साथ ही OnePlus 6 के Marvel Avengers Limited Edition की पुष्टि भी की है। OnePlus ने कहा कि यह नया लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन OnePlus 5T Star Wars की सफलता को फॉलो कर रहा है तथा OnePlus और Disney के बीच रिश्तों को बढ़ावा देता है।

कंपनी द्वारा शेयर किए टीज़र विडियो में OnePlus 6 Marvel Avengers Limited Edition की झलक देखने को मिली है जिससे डिवाइस में 19:9 डिस्प्ले के संकेत मिलते हैं। साथ इस लिमिटेड एडिशन को युनीक टेक्सचर्ड बैक भी दिया जाएगा। OnePlus आज 10 बजे से 27, 28 और 29 अप्रैल के लिए Avengers: Infinity War के लिए अपने कम्युनिटी मेम्बर्स को 6000 कॉम्प्लीमेंट्री टिकट्स देगा। ये टिकट्स भारत में 10 शहरों के चुनिन्दा थिएटर्स के लिए होंगी। इन 10 शहरों में मुंबई, नई दिल्ली, बैंगलोर, चेन्नई, कोलकाता, चंडीगढ़, हैदराबाद, कोची, पुणे और अहमदाबाद शामिल हैं, टिकट्स को पाने के लिए OnePlus कम्युनिटी मेम्बर्स को oneplus.in पर जाना होगा।

इन स्मार्ट लाइट्स से जगमगा उठेगा आपका घर, Paytm मॉल से खरीदें कम दाम में

इसके अलावा अगर डिवाइस बारे में आए लीक्स और रुमर्स की बात करें तो इसमें एक 20-मेगापिक्सल और 16-मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप होने के आसार हैं। डिवाइस में 6GB/8GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस डिवाइस में एक 6.28-इंच की एक AMOLED डिस्प्ले होने वाली है, जो 2280×1080 पिक्सल के साथ आएगी। डिवाइस में iPhone X जैसी नौच डिस्प्ले शामिल होने की भी उम्मीद है।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

कुछ अन्य रिपोर्ट की मानें तो इस डिवाइस को Rs 33,999 की शुरूआती कीमत में भारत में पेश किया जा सकता है, इसके अलावा इसकी कीमत Rs 48,999 तक जा सकती है।  लेकिन इसकी असली कीमत डिवाइस के आधिकारिक लॉन्च के बाद ही पता चलेगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo