लॉन्च से पहले सामने आया OnePlus 8T का डिज़ाइन

लॉन्च से पहले सामने आया OnePlus 8T का डिज़ाइन
HIGHLIGHTS

OnePlus 8T में मिलेगा Galaxy S20 जैसा कैमरा

स्नैपड्रैगन 865 के साथ आएगा OnePlus 8T

OnePlus 8T में मिल सकती है 65W वार्प चार्ज तकनीक

OnePlus 8T के आधिकारिक लॉन्च से पहले ही डिवाइस सामने आ गया है। हालांकि, फोन का डिज़ाइन भी सामने आ गया है। OnePlus 7T की तरह 8T भी 2020 के ट्रेंडी डिज़ाइन में से होगा। OnePlus 8T के बैक पर एक बड़ा रेकटेंगुलर कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन दिया गया है जैसा कि Samsung Galaxy S20 में देखा जा सकता है। OnePlus अपने आगामी फोन को एक्वामरीन ग्रीन कलर में पेश करेगा।

Pete Lau ने फोरम पोस्ट पर डिज़ाइन का खुलासा किया है। OnePlus अपने 8T मॉडल के साथ स्लीक डिज़ाइन ऑफर करना चाहता है। वनप्लस की ओर से नई जानकारी एक नया एक्वामरीन ग्रीन कलर वेरिएंट है। OnePlus का कहना है कि यह ग्रीन और ब्लू ग्रेडिएंट कलर को अलग-अलग एंगल से कम्बाइन होकर बनाया गया है। OnePlus 8T ट्रेंडी रेकटंगुलर कैमरा के साथ आने वाला डिवाइस होगा। 8T रियर पैनल से Samsung S20 जैसा दिखाई देता है। रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल के सेन्सर से लैस होगा। डिवाइस में तीन और कैमरा मिलेंगे।  

OnePlus 8T design

Alert Slider और पॉवर की-प्लेसमेंत वनप्लस फोंस जैसा ही है। हालांकि, 8T में फ्रंट पर कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगी जो फ्लैट एज डिस्प्ले के साथ आएगा। ये लीक करीब एक महीने पहले सामने आ चुका है। एक्वामरीन ग्रीन मैट ग्रीन शेड के साथ आता है।

Lau ने OnePlus 8T से जुड़ी कोई अन्य जानकारी साझा नहीं की है। रूमर्स और लीक्स के मुताबिक, 120Hz 1080p AMOLED डिस्प्ले फ्लैट एजेस के साथ आता है। कंपनी स्नैपड्रैगन 865 के साथ ही नए फोन को लॉन्च करेगी। बड़ा अपग्रेड कैमरा डिपार्टमेंट में देखने को मिलेगा। वनप्लस ने अपने 8T डिवाइस के लिए 65W वार्प चार्ज तकनीक को भी टीज़ किया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo