OnePlus 7T Pro आज होने वाला है लॉन्च, क्या हो सकती है कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ देखें लाइव स्ट्रीम

OnePlus 7T Pro आज होने वाला है लॉन्च, क्या हो सकती है कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ देखें लाइव स्ट्रीम
HIGHLIGHTS

OnePlus 7T Pro मोबाइल फोन को आज लन्दन में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाने वाला है

इस इवेंट को कंपनी की ओर से लाइव स्ट्रीम भी किया जाएगा

आपको बता देते हैं कि इस इवेंट को आप आज रात 8:30PM पर भारत में देख सकेंगे

OnePlus की ओर से आज उसकी नई स्मार्टफोन सीरीज यानी OnePlus 7T में एक नया स्मार्टफोन लन्दन में लॉन्च किया जाने वाला है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस इवेंट OnePlus 7T Pro मोबाइल फोन को लॉन्च किया जा सकता है, इस मोबाइल फोन को काफी समय से टीज़ किया जा रहा था। हालाँकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को उसी समय अमेज़न इंडिया के माध्यमस इ भी भारत में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता देते हैं कि OnePlus 7T सीरीज के लिए ई-कॉमर्स जायंट ने एक डेडिकेटेड पेज भी बना रखा है। 

OnePlus 7T Pro लाइव स्ट्रीम कैसे और कहाँ देखें

OnePlus 7T Pro मोबाइल फोन को आज लन्दन में लॉन्च किया जाने वाला है, जिसकी लाइव स्ट्रीम आप भारत में भी देख सकते हैं। आपको बता देते हैं कि यह एवेने लन्दन के समय के अनुसार आज 4:00PM BST पर शुरू किया जाने वाला है, जिसका मतलब है कि आप इसे भारत में 8:30PM पर देख सकते हैं। आप इस लाइव स्ट्रीमिंग को यूट्यूब के साथ साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से भी देख सकते हैं। 

OnePlus 7T Pro की क्या हो सकती है कीमत 

अगर हम लीक आदि पर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि OnePlus 7T Pro के स्टैण्डर्ड मॉडल की कीमत OnePlus 7 Pro के समान ही होने वाली है। हालाँकि ऐसा भी माना जा रहा है कि कंपनी की ओर से एक MacLaren Edition भी लॉन्च किया जा सकता है, जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। इसकी कीमत के बारे में जिक्र करें तो ऐसा सामने आ रहा है कि इसे लगभग EUR 849 से EUR 859 के बीच की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। 

OnePlus 7 Pro के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

OnePlus 7T McLaren Edition को स्पेशल बॉक्स और McLaren ब्रांडेड एक्सेसरीज़ के साथ पेश किया जाएगा। फोन में 6.67 इंच की 2K+ कर्व्ड डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलने वाला है। डिवाइस के बैक पर 48MP, 16MP और 8MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में एक पॉप-सेप सेल्फी कैमरा को भी शामिल किया जाएगा। फोन को एंड्राइड 10 के साथ लाया जाएगा और इसमें कुछ एक्सक्लूसिव सॉफ्टवेयर फीचर्स भी मिलेंगे।

OnePlus 7T Pro कब आ सकता है भारत में

HDFC यूज़र्स का बैंकिंग ऑफर पेज इस बात का संकेत दे रहा है कि OnePlus 7T Pro को भारत में अक्टूबर के बीच में पेश किया जा सकता है। इस डिवाइस में कंपनी 4,080 एमएएच की बैटरी दे सकती है और साथ ही Snapdragon 855+ SoC से यह लैस हो सकता है।

OnePlus 7T Pro की पहली सेल Amazon के ज़रिये होगी जिसे 15 अक्टूबर के लिए रखा जा सकता है। वहीँ अगर ऑफर की बात करें तो सभी प्लैटफॉर्म्स पर HDFC Bank कार्डहोल्डर्स को Rs. 3,000 का इंस्टैंट डिस्काउंट OnePlus 7T Pro की खरीद पर मिलेगा। एचडीएफसी बैंक स्मार्टबाय ऑफर पेज पर OnePlus प्रोडक्ट पर इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर्स को लिस्ट किया गया है।

लिस्टिंग में ऑफलाइन और ऑनलाइन उपलब्धता की संभावित तारीख की भी जानकरी दी गयी है। वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट, वनप्लस के एक्सक्लूसिव स्टोर, Croma और Reliance Digital जैसे रिटेल पार्टनर पर OnePlus 7TPro Sale 10 अक्टूबर को रखी जा सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo