OnePlus 7 Pro का पहला सॉफ्टवेयर अपडेट हुआ रोल आउट, जुड़े ये नए फीचर्स

OnePlus 7 Pro का पहला सॉफ्टवेयर अपडेट हुआ रोल आउट, जुड़े ये नए फीचर्स
HIGHLIGHTS

OnePlus 7 Pro अपडेट में मिलता है OxygenOS 9.5.2

अब स्मूथ हुआ स्क्रॉलिंग फंक्शन

OnePlus 7 Pro में जुड़ा Wind Down और Grayscale फीचर्स

OnePlus ने अपने लेटेस्ट OnePlus 7 Pro के लिए अपना पहला सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है। इस अपडेट का हिस्सा होते हुए OxygenOS version 9.5.3.GM21AA में आता है। अपडेटेड चेंजलॉग के मुताबिक ऐसा लगता है कि कंपनी ने कई सुधार के साथ ही इस अपडेट को लाया है जिसमें System सेक्शन के तहत यह अपडेट April 2019 Android security patch को लेकर आता है। वहीं बाकी फीचर्स में AC dimming feature, improved scrolling, और कई बग्स भी फिक्स किये गए हैं।

चेंजलॉग के मुताबिक OnePlus ने गेमिंग मोड में Fnatic mode को भी haptic feedback के साथ जोड़ा है। वहीँ खास बात यह है कि इस अपडेट से कैमरा सेक्शन में काफी सुधार किया गया है जिससे इमेजेज़ की photo quality में सुधार आ सके। OnePlus ने इस अपडेट के बाद VoLTE और VoWiFi को भी Thailand AIS के लिए सपोर्ट करना शुरू कर दिया है। 

ऐसा लगता है कि यह अपडेट Google Digital Wellbeing feature को हटाता है जिसे OnePlus 7 Pro  लास्ट अपडेट में शामिल किया था। ऐसे में कहा जा सकता है कि “Digital Wellbeing” section को सेटिंग ऐप से हटा दिया गया है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo