OnePlus 6T 17 अक्टूबर को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ हो सकता है लॉन्च

OnePlus 6T 17 अक्टूबर को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

नए लीक के अनुसार OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा।

OnePlus 6T के बारे में रुमर्स और लीक्स तो काफी समय से आ रहे हैं और अब एक नए लीक के अनुसार 17 अक्टूबर को OnePlus 6T स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus द्वारा CNET को प्राप्त एक ईमेल के अनुसार OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा। इसके अलावा अन्य रुमर्स के अनुसार डिवाइस के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा और डिवाइस में थोड़ी बड़ी बैटरी मौजूद होगी लेकिन डिवाइस का नया फीचर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा जिस पर सबकी नज़र रही होगी। 

वैसे तो पहले भी कई स्मार्टफोंस को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ देखा जा चुका है लेकिन OnePlus 6T कंपनी का पहला डिवाइस है जो इस फीचर के साथ आएगा। Vivo, Oppo, Huawei, Xiaom आदि कई ब्रांड्स अपने स्मार्टफोन को इन-डिस्प्ले स्कैनर्स के साथ लॉन्च कर चुके हैं और अब OnePlus भी इसका हिस्सा बनने जा रहा है।

 OnePlus ने CNET को यह भी पुष्टि की कि OnePlus 6 के लॉन्च के समय यह तकनीक पूरी तरह तैयार नहीं थी इसलिए डिवाइस को फिजिकल स्कैनर के साथ लॉन्च किया गया था। 

OnePlus का मन्ना है कि डिवाइस का लुक अधिक यूनीबॉडी होगा क्योंकि रियर पैनल पर कोई फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद नहीं होगा। OnePlus 6T को ग्लास बॉडी दी जाएगी जैसी OnePlus 6 में देखी गई है। डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा, जिसका मतलब है कि डिवाइस में AMOLED पैनल दिया जाएगा।

OnePlus 6T के बैक पर ट्रिपल कैमरा मौजूद होगा जैसा कि Huawei P20 Pro में देखा जा चुका है और आगामी LG V35 में मौजूद होगा। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट, 8GB रैम और 256GB के UFS 2.1 स्टोरेज से लैस होगा।

अन्य रुमर्स के अनुसार डिस्प्ले के टॉप पर वॉटरड्राप नौच मौजूद होगा, जो हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो ऑफर करेगा। अगर OnePlus 6T एंड्राइड 9 पाई के साथ आता है तो यह देखना दिलचस्प होगा। 

वाया

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo