OnePlus 6 के आधिकारिक कैमरा सैंपल्स आए सामने

OnePlus 6 के आधिकारिक कैमरा सैंपल्स आए सामने
HIGHLIGHTS

OnePlus के CEO Pete Lau ने लॉन्च से पहले ही OnePlus 6 के कुछ कैमरा सैंपल्स पोस्ट किए हैं।

आधिकारिक लॉन्च से पहले OnePlus अपने आगामी OnePlus 6 स्मार्टफोन को टीज़ कर रहा है। हाल ही में कम्पनी ने सोशल मीडिया पर स्मार्टफोन की तस्वीर पोस्ट की है जिससे इसके बैक पैनल का खुलासा होता है। तस्वीर से यह भी पता चलता है कि OnePlus 6 में iPhone X की तरह नौच डिस्प्ले मौजूद होगी। OnePlus के CEO Pete Lau ने लॉन्च से पहले ही OnePlus 6 के कुछ कैमरा सैंपल्स पोस्ट किए हैं।

कैमरा की बात की जाए तो OnePlus के इस फ्लैगशिप डिवाइस में ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद होगा जिससे डिवाइस Huawei P20 जैसे डिवाइस को बराबर टक्कर दे सके। अब OnePlus के CEO ने दिन की रौशनी में ली कुछ तस्वीरें जारी की हैं, इन तस्वीरों को चीन की Weibo वेबसाइट पर देखा गया है। Paytm मॉल इन पॉवर बैंक्स पर दे रहा है खास ऑफर्स

फोन से ली गयी तस्वीरों को देखकर कोई भी धोखा खा सकता है कि ये तस्वीरें एक प्रोफेशनल-ग्रेड कैमरा से ली गयी हैं। तस्वीरों में मौजूद डिटेल्स काफी क्लियर हैं। अब तक मौजूद OnePlus 6 के कैमरा स्पेसिफिकेशंस को जानते हुए यह कहना सही होगा कि OnePlus 6 का कैमरा अच्छी कलर रिप्रोडक्शन वाली तस्वीरें क्लिक करेगा।

कम्पनी के ज़रिए शेयर किए OnePlus 6 के टीज़र के आधार पर यह डिवाइस OnePlus 5 से पतला होगा और इसकी डिस्प्ले के टॉप पर नौच मौजूद होगा। इस डिवाइस में 6 इंच की फुल स्क्रीन डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसके आलवा यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 845 SoC, 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। इस डिवाइस के एंड्राइड ओरियो और फेस अनलॉक सपोर्ट से लैस होने की उम्मीद है। इसके अलावा यह भी उम्मीद की जा रही है कि यह डिवाइस iPhone X की तरह जेस्चर सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

OnePlus के हाल ही में आए टीज़र के अनुसार आगामी OnePlus 6 वॉटरप्रुफ डिवाइस होगा। Samsung और Sony के फ्लैगशिप डिवाइसेज़ में हमेशा से ही यह फीचर देखा जाता है। लेकिन इन डिवाइसेज़ की कीमत भी ज़्यादा होती है जिसकी वजह से इन्हें किफ़ायती नहीं कहा जा सकता है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 6 किफ़ायती कीमत में ग्राहकों को वॉटरप्रुफ फ्लैगशिप डिवाइस ऑफर करेगा। 

इमेज सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo