OnePlus 6 के कैमरा में हुए कुछ बड़े बदलाव, जानिये OxygenOS 5.1.9 के इस अपडेट के बारे में

OnePlus 6 के कैमरा में हुए कुछ बड़े बदलाव, जानिये OxygenOS 5.1.9 के इस अपडेट के बारे में
HIGHLIGHTS

OnePlus 6 स्मार्टफोन को मिले इस नए अपडेट में स्मार्टफोन को जुलाई का सिक्यूरिटी पैच भी मिला है।

OnePlus 6 get OxygenOS 5.1.9 latest Update with July Security Patch: OnePlus 6 स्मार्टफोन को मिले नए OTA अपडेट से इसे एक नया रूप और आयाम मिला है, इसके कैमरा से लेकर अन्य बहुत सी चीजों में बहुत से बदलाव सामने आये हैं। कंपनी ने अपने इस डिवाइस को OxygenOS 5.1.9 का अपडेट दिया है। इस नए अपडेट को एक OTA के माध्यम से स्टॉक सॉफ्टवेयर पर OnePlus के यूजर्स के लिए जारी कर दिया गया है। आने वाले कुछ ही दिनों में यह सभी OnePlus 6 यूजर्स को मिल जाने वाला है। इस अपडेट का साइज़ 342MB है, हालाँकि एक बात यहाँ गौर करने वाली यह भी है कि यह जुलाई के सिक्यूरिटी पैच के साथ आया है। 

इस नए अपडेट से से कैमरा में बहुत से बदलाव देखे जा सकते हैं, इसके अलावा कंपनी ने अपने अल्गोरिद्म में भी कुछ बदलाव किये हैं। इसके अलावा फोटो आदि भी अब आपको कुछ अलग ही नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अगर फ्रंट कैमरा की चर्चा करें तो, एक ब्यूटी मोड जो सेल्फी पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए है, इस अपडेट के माध्यम से इसे भी फोन में जोड़ा गया है। 

इसके अलावा एक बड़ा बदलाव यह भी सामने आया है कि कंपनी ने फ्रंट कैमरा में गूगल लेंस मोड को भी नेटिव कैमरा ऐप में ही शामिल कर दिया है। इसका मतलब है कि अब आप इसके माध्यम से यानी फोन के कैमरा से आप चीजों को आसानी से डिटेक्ट कर सकते हैं। इस सपोर्ट को अभी हाल ही में OnePlus 5 और OnePlus 5T स्मार्टफोन को भी एक ओपन बीटा के माध्यम से दिया गया है। 

हालाँकि इसके अलावा भी कई अन्य बदलाव यहाँ देखे जा सकते हैं, जैसे एंड्राइड के सिक्यूरिटी पैच के अलावा फोन में कुछ जेस्चर्स को भी फिक्स किया गया है। वाई-फाई स्टेबिलिटी को भी ऑप्टिमाइज़ किया गया है, इसके अलावा ब्लूटूथ आदि को लेकर भी कई बदलाव देखने को मिले हैं। इसके साथ साथ कई बग फिक्स भी इस अपडेट के माध्यम से हुए हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo