OnePlus 6 पर Rs 1,500 अतिरिक्त कैशबैक का ऐसे उठाएं लाभ

OnePlus 6 पर Rs 1,500 अतिरिक्त कैशबैक का ऐसे उठाएं लाभ
HIGHLIGHTS

OnePlus 6 स्मार्टफोन पर Rs 1,500 का अतिरिक्त ऑफ मिल रहा है, यह आपको एक्सचेंज बोनस या कैशबैक के तौर पर मिल रहा है। आइये जानते हैं कि आपको कैसे मिल सकता है यह ऑफर।

अगर आप OnePlus 6 को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए इस डिवाइस को खरीदने से जुड़ा एक और बढ़िया ऑफर मिल रहा है। इसका मतलब है कि इस डिवाइस को खरीदना का यह एक बढ़िया मौक़ा है। इस डिवाइस को खरीदने पर आपको बढ़िया ऑफर्स और डिस्काउंट आदि मिल रहे हैं। इस डिवाइस पर आपको अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस और कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। हालाँकि यह आपको ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड के माध्यम से की जा रही EMI पर मिलने वाला है। यह ऑफर आज यानी 1 अगस्त से शुरू हो गया है। और यह 3 अगस्त तक आपको मिलने वाला है। इसका मतलब है कि इस ऑफर का लाभ आप कुछ और दिन और उठा सकते हैं। 

अगर आप इस डिवाइस को आधिकारिक ऑफलाइन या ऑनलाइन माध्यम से अगर अपने ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करके खरीदते हैं तो आपको EMI पर Rs 1,500 का कैशबैक मिलने वाला है, जिसके बाद इस डिवाइस की इफेक्टिव कीमत Rs 33,499 रही जाती है। साथ ही आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस पर आपको नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है, जो आपको क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर मिलने वाला है, फिर चाहे वह किसी भी प्रसिद्द बैंक का हो। 

OnePlus 6 के एक वेरिएंट में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मौजूद है जिसकी कीमत 34,999 रूपये है, वहीं डिवाइस के दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मौजूद है और इसकी कीमत 39,999 रूपये रखी गई है।

OnePlus 6 की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो डिवाइस में एक 6.28-इंच की FHD+ 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले मौजूद है। यह एक AMOLED स्क्रीन है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2280×1080 पिक्सल है। इसे स्लिम बॉडी डिज़ाइन दिया गया है। ग्लास बैक डिवाइस के रेडियो ट्रांसमिशन को बढ़ाता है और स्क्रीन को गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दिया गया है। बॉक्स में आपको एक 3D नायलॉन केस भी मिलता है जो कि डस्ट और वॉटर प्रुफ है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo