OnePlus 5T Star Wars Limited Edition भारत में हुआ लॉन्च, 15 दिसम्बर से सेल के लिए होगा उपलब्ध

OnePlus 5T Star Wars Limited Edition भारत में हुआ लॉन्च, 15 दिसम्बर से सेल के लिए होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

OnePlus ने भारत में स्टार वार्स: दा लास्ट जेडी के सहयोग में OnePlus 5T Star Wars Limited Edition लॉन्च किया है. यह लिमिटेड एडिशन वेरिएंट 15 दिसम्बर से सेल के लिए उपलब्ध होगा.

वनप्लस ने 2 दिसम्बर को भारत में अपनी एनिवर्सरी मानाने के लिए अपने फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 5T का नया Star Wars Limited Edition लॉन्च किया है. यह नया लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन 14 दिसम्बर को मुंबई में लॉन्च होगा और जो लोग इस इवेंट में रूचि रखते हैं वो पेटीएम के द्वारा Rs 999 की टिकट बुक कर सकते हैं यह टिकट 7 दिसम्बर सुबह 10 बजे से बुक की जा सकती हैं. 

OnePlus 5T का Star Wars लिमिटेड एडिशन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनल्स पर उपलब्ध होगा जिसमें Amazon.in, oneplusstore.in और बैंगलोर और नॉएडा के वनप्लस एक्सपीरियंस जोंस शामिल हैं. यह नया Limited Edition OnePlus 5T ब्लैक और वाइट स्टार वार्स थीम में आता है लेकिन हार्डवेयर और स्पेसिफिकेशंस के मामले में यह रेगुलर OnePlus 5T जैसा ही है. इस वेरिएंट के बैक पर स्टार वार्स का लोगो मौजूद है और इसमें रेड कलर का पॉवर बटन मौजूद है. 

यह स्मार्टफोन 6.01 इंच FHD+ ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले 18:9 एस्पेक्ट रेशिओ के साथ आता है. इसमें रियर माउंटेड फिंगर प्रिंट सेंसर मौजूद है. OnePlus 5T स्नैपड्रैगन 835 SoC द्वारा संचालित है और एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलता है.

OnePlus 5T 16MP+20MP के डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ रहा है, और दोनों में f/1.7 अपर्चर लेंस और 27.22mm फोकल लेंथ है. कंपनी का कहना है कि ये स्मर्टफओन पोर्ट्रेट और लो लाइट में अछ्छी तस्वीरें खींचता है. इस फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा भी है.

OnePlus 5T में 3300mA की बैटरी और 3.5 मिमी ऑडियो जैक है. ये स्मार्टफोन एक न्यू फेस अनलॉक सिक्योरिटी फीचर्स साथ आता है, जो कंपनी का दावा है कि ये 0.4 सेकंड में अनलॉक कर सकता है.  

यह स्मार्टफोन 2 वेरियंट में आ रहा है, पहला वेरियंट 6GB रैम/64GB स्टोरेज है, जिसकी कीमत Rs 32,999 है. वहीं दूसरा वेरियंट 8GB रैम/128GB स्टोरेज है,जिसकी कीमत Rs 37,999 है.

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo