OnePlus 5 8GB रैम और स्नैपड्रैगन 835 SoC के साथ हो सकता है लॉन्च

OnePlus 5 8GB रैम और स्नैपड्रैगन 835 SoC के साथ हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन में 4000mAh बैटरी मौजूद है.

OnePlus 3 के बाद कंपनी OnePlus 5 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. चीन में ऐसी मान्यता है कि 4 नंबर को मृत्यु का सूचक मानते हैं. इसलिए कंपनी OnePlus 3 के बाद  OnePlus 4 की जगह 5 लॉन्च करेगी. 

आपको बता दें कि OnePlus 3 सबसे पहले 6GB रैम देने वाले पहले स्मार्टफोन्स में शामिल है. अब माना जा रहा है कि अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में कंपनी 8GB रैम देने की योजना बना रही है. 

इसके अलावा इस डिवाइस में प्रोसेसर भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 SoC मौजूद होगा. अगर यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 SoC से लैस हुआ तो इस फोन की सीधी टक्कर Samsung के स्मार्टफोन Samsung galaxy s8 और Samsung galaxy s8 plus से होगी. 

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में गैलेक्सी s7 एज की तरह डुअल एज्ड डिस्प्ले मौजूद होगा. इस स्मार्टफोन में OnePlus 3 की तरह ही 23 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है. 

खबर यह भी है कि कंपनी एल्युमिनियम बॉडी की जगह क्रीमिक बॉडी का इस्तेमाल करेगी. इस डिवाइस में रैम के लिए 6GB और 8GB का विकल्प मौजूद होगा. OnePlus 5 में 4000mAh बैटरी मौजूद है. 

यह बैटरी डैश चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. इसके अलावा इस डिवाइस में टाइप c यूएसबी पोर्ट मौजूद है. यह स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग भी सपोर्ट करता है. इस डिवाइस में ऑपरेटिंग सिस्टम 
एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम आउट ऑफ द बॉक्स मौजूद है. 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo