OnePlus 5 और 5T को गूगल लेंस के साथ मिलेंगे कैमरा ऐप में सुधार

OnePlus 5 और 5T को गूगल लेंस के साथ मिलेंगे कैमरा ऐप में सुधार
HIGHLIGHTS

अगर आप OnePlus 5 और 5T पर ऑक्सीजनOS बीटा बिल्ड का उपयोग कर रहे हैं तो आपको OTA (ओवर दा एयर) के ज़रिए यह अपडेट प्राप्त हो जाएगा।

OnePlus 5 and 5T will get google lens and camera improvements in new update: हाल ही में OnePlus ने पुष्टि की थी कि OnePlus 5 और 5T को प्रोजेक्ट ट्रेबल सपोर्ट मिलेगा और अब कंपनी ने इन दोनों हैण्डसेट्स के लिए नए दिलचस्प फीचर गूगल लेंस की घोषणा कर दी है। लेटेस्ट ऑक्सीजन OS ओपन बीटा बिल्ड गूगल लेंस सपोर्ट और कैमरा में कुछ सुधार लेकर आता है।

अगर आप OnePlus 5 और 5T पर ऑक्सीजनOS बीटा बिल्ड का उपयोग कर रहे हैं तो आपको OTA (ओवर दा एयर) के ज़रिए यह अपडेट प्राप्त हो जाएगा। अन्यथा, आपको वनप्लस के द्वारा बताए गए निर्देशों को अपनाना होगा। गूगल लेंस सपोर्ट के अलावा, यह अपडेट बेहतर फोटो क्लैरिटी और ऑप्टीमाईजेशन लेकर आ सकता है, जिससे ऑइल पेंटिंग इफ़ेक्ट को कम किया जा सकेगा।

हाल ही  में कंपनी ने दोनों डिवाइसेज के लिए नए अपडेट जारी किए थे, इन अपडेट्स में सॉफ्टवेर में सुधार और बग फिक्सेज़ के अलावा, OnePlus ने दोनों स्मार्टफोन्स के लिए नया टच जेस्चर भी शामिल किया है, जिसके ज़रिए यूज़र्स स्क्रीन को डबल टैप कर के स्क्रीन को लॉक कर सकते हैं। यह नया फंक्शन लॉन्चर सेटिंग में उपलब्ध है, जिसे अपडेट मिलने के बाद आपको इनेबल करना होगा। OnePlus के अनुसार, यह ओपन बीटा ऐप ड्रावर 40 सर्च हिस्ट्री में भी सुधार करता है। 

OnePlus 5 में मौजूद फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5.5-इंच की 1080p AMOLED डिस्प्ले मौजूद है। यह स्मार्टफ़ोन दो वेरियंट में आता है, 6GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज और 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दी गई है। यह फ़ोन मेटल बॉडी डिज़ाइन में पेश किया गया है। यह मिडनाइट ब्लैक और स्लेट ग्रे रंग में उपलब्ध है। इस फ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें दो रियर कैमरे दिए गए हैं। पहला कैमरा 16MP वाइड -एंगल लेंस है और दूसरा 20MP टेलीफ़ोटो लेंस है। इसमें 4G VoLTE, NFC, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। इसमें 3300mAh की बैटरी भी मौजूद है

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo