वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 6GB रैम से लैस

वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 6GB रैम से लैस
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न इंडिया पर 15 जून से उपलब्ध होगा. इसके 6GB रैम वर्जन की कीमत Rs. 27,999 रखी गई है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी वनप्लस ने बाज़ार में अपना नया फोन वनप्लस 3 पेश किया है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है और इसे बिना इनवाइट सिस्टम के सेल किया जाएगा. यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न इंडिया पर 15 जून से उपलब्ध होगा. इसके 6GB रैम वर्जन की कीमत Rs. 27,999 रखी गई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित ऑक्सीजन OS पर चलता है. इसमें 5.5-इंच की ऑप्टिक AMOLED फुल HD डिस्प्ले दी गई है. यह डिस्प्ले गोरिला ग्लास 4 से लैस है. यह स्मार्टफ़ोन क्वाड-कोर कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 6GB रैम से लैस है. इसमें एड्रेनो 530 GPU भी दिया गया है. साथ ही इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है. 

अगर वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी दी गई है. फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. इस फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. कनेक्टिविटी की अगर बात करें तो इसमें NFC सपोर्ट, USB टाइप-C, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS जैसे फीचर्स मौजूद हैं. यह फ़ोन 3000mAh की बैटरी एक साथ पेश किया गया है.

इसे भी देखें: भारत में एयरटेल डाटा की खपत सबसे ज्यादा…

इसे भी देखें: ज़ेब्रोनिक्स जेब जूक बार 2 साउंड बार लॉन्च, कीमत Rs. 4,949

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo