OnePlus 3 और OnePlus 3T को मिल रहा है फेस अनलॉक फीचर

OnePlus 3 और OnePlus 3T को मिल रहा है फेस अनलॉक फीचर
HIGHLIGHTS

यह अपडेट रीडिफाइन शेल्फ UI और ऐप्स शॉर्टकट के लिए नया डिज़ाइन लेकर आता है।

OnePlus अपने 2016 के OnePlus 3 और OnePlus 3T डिवाइसेज के लिए अपडेट जारी कर रहा है। इस नए अपडेट में डिवाइस के लिए नया फेस अनलॉक फीचर और मई का सिक्योरिटी पैच मौजूद है।

OnePlus 3 और OnePlus 3T के लिए यह अपडेट OxygenOS 5.0.3 के रूप में आ रहा है। यूज़र्स OnePlus 5T के साथ पेश हुए फेस अनलॉक फीचर के लिए उत्साहित थे और बाद में यह अपडेट OnePlus 5 यूज़र्स को भी मिला। यह भी देखना अच्छा है कि सिक्योरिटी पैच को अपडेट किया जा रहा है। आखिरी सिक्योरिटी पैच दिसम्बर 2017 में जारी हुआ था। यह अपडेट रीडिफाइन शेल्फ UI और ऐप्स शॉर्टकट के लिए नया डिज़ाइन लेकर आता है। इसके अलावा गैलरी ऐप, फाइल मेनेजर और वेदर विजेट में भी नए फीचर्स शामिल होंगे।

OnePlus 3 की बात करें तो इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर एड्रेनो 530 GPU के साथ मौजूद है। इस क्वाड कोर प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2.35GHz है। इसके अलावा डिवाइस में 6GB की रैम के साथ 64GB या 128GB इंटरनल स्टोरेज में से चुनाव करने का विकल्प मिलता है। इस स्मार्टफ़ोन में 16MP का मुख्य कैमरा दिया गया है, यह एक सैमसंग का f/2.0 अपर्चर वाला सेंसर है। इसमें के बड़ी बैटरी भी दी गई है। यह 3400mAh की बैटरी से लैस है जो डैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo