आधिकारिक पोस्टर से हुआ खुलासा, जल्द होगा OPPO Find X लॉन्च

आधिकारिक पोस्टर से हुआ खुलासा, जल्द होगा OPPO Find X लॉन्च
HIGHLIGHTS

आज कंपनी ने अपने Weibo अकाउंट के ज़रिए घोषणा की है कि Find सीरीज़ में नया स्मार्टफोन Find X लॉन्च किया जाएगा।

OPPO Find 7 को 2014 में लॉन्च किया गया था और यह कम्पनी का आखिरी फ्लैगशिप फोन था। यह आंकड़ें लगाए जा रहे थे कि कंपनी इस फोन की जगह लेने के लिए OPPO Find 9 या OPPO Find 11 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी ने इसके बाद कोई फ्लैगशिप डिवाइस लॉन्च नहीं किया। इसलिए, ऐसा लग रहा था कि कंपनी अब Find सीरीज़ में कोई फ्लैगशिप फोन लॉन्च नहीं करेगी क्योंकि कंपनी लो-बजट, मिड-रेंज और अपर-मिड रेंज फोन्स पर अधिक ध्यान दे रही है। आज कंपनी ने अपने Weibo अकाउंट के ज़रिए घोषणा की है कि Find सीरीज़ में नया स्मार्टफोन Find X लॉन्च किया जाएगा।

OPPO ने अपने Weibo अकाउंट पर एक आधिकारिक पोस्टर रिलीज़ किया है जिससे Find X का खुलासा होता है। कंपनी ने Weibo पर पोस्ट किया है कि, “हाय, एक लम्बे समय के इंतज़ार के बाद” जिससे संकेत मिलते हैं कि कंपनी अच्छी तरह जानती है कि OPPO फैन्स बेसब्री से फ्लैगशिप फोन का इंतज़ार कर रहे हैं। OPPO ने अपने Weibo प्रोफाइल लॉगो को भी Find X से बदल दिया है जिसे पुष्टि होती है कि यह कंपनी की ओर से बढ़ा स्मार्टफोन होने वाला है। Xiaomi Mi 8 और Mi 8 Explorer Edition के लॉन्च के ठीक बाद ही Find X के बारे में घोषणा की गई है।

पिछले महीने की शुरुआत में OPPO ने OPPO Find X का मोनिकर ट्रेडमार्क किया था, जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि यह कंपनी का आगामी फ्लैगशिप फोन हो सकता है। मई में लीक हुई तस्वीर से यह भी पता चलता है कि डिवाइस में नौच डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। फ़िलहाल Find X के बारे में कोई स्पेसिफिकेशंस सामने नहीं आई हैं।

रुमर्स आ रहे हैं कि इसमें Apple iPhone X और Xiaomi Mi 8 Explorer Edition की तरह 3D फेशियल रेकोग्निशन के लिए स्ट्रक्चर्ड लाइट 3D मोड्यूल मौजूद होगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में सुपर-फ़ास्ट 15 मिनट फ़्लैश चार्ज, 5x लोसलेस ज़ूम और 5G कनेक्टिविटी मौजूद होगी।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo