लॉन्च के पहले ही जान लें Nothing Phone 2a की कीमत, इस दिन है Launching

लॉन्च के पहले ही जान लें Nothing Phone 2a की कीमत, इस दिन है Launching
HIGHLIGHTS

अभी कुछ समय पहले ही Nothing Phone 2a के डिजाइन को MWC 2024 में दिखाया गया था।

Nothing Phone 2a को विश्वभर में 5 मार्च, 2024 को लॉन्च किया जाने वाला है।

Launching से पहले ही आप Nothing Phone 2a का इंडिया प्राइस देख सकते हैं।

Nothing की ओर से कंपनी के तीसरे फोन यानि Nothing Phone 2a को लॉन्च करने की सारी तैयारी हो चुकी है। फोन को विश्वभर में 5 मार्च, 2024 को लॉन्च किया जाने वाला है। इसके लिए ईवेंट भारत में हो सकता है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Nothing Phone 2a का लॉन्च ईवेंट दिल्ली में होने वाला है। हालांकि अभी Nothing Phone 2a का आधिकारिक लॉन्च नहीं हुआ है, इसके पहले ही आगामी फोन को लेकर काफी कुछ सामने आ चुका है।

अभी आज सुबह ही कंपनी के CEO Carl Pei की ओर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फोन के बारे में जानकारी मिल रही है, इसके अलावा इससे यह भी जानकारी मिल रही है कि फोन को 25,000 रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।


Nothing Phone 2a के असली डिजाइन का खुलासा अभी MWC 2024 ईवेंट में ही हो चुका था। फोन के डिजाइन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गई थी। आइए अब जानते है कि आखिर Nothing Phone 2a को कौन से स्पेक्स और फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Nothing Phone 2a की बात करें तो इस फोन को दो अलग अलग कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है, इसे आप ब्लैक और व्हाइट कलर में खरीद सकते हैं। हालांकि इसका ट्रांसपेरेंट डिजाइन अपने आप में बेहद ही खास है। यह डिजाइन नथिंग का सिग्नेचर डिजाइन है। फोन का कोने फ्लैट होने के साथ ही इसकी डिस्प्ले भी फ्लैट है।

कुछ स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते है कि Nothing Phone 2a को MediaTek Dimensity 7200 Pro चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। इतना ही नहीं, फोन में 12GB तक की रैम भी मिल सकती है। यहाँ आपको बता देते है कि फोन में अन्य रैम वैरिएन्ट भी हो सकते हैं। हालांकि इनकी डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई है। कल लॉन्च के बाद आपको इनके बारे में जानकारी मिल ही जानी चाहिए।


लीक जानकारी से यह भी सामने आया है कि फोन में दो 50MP का कैमरा होने वाला है। इसका मतलब है कि फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप होगा। इतना ही नहीं, इस फोन में एक 32MP का फ्रन्ट कैमरा भी होने वाला है। Nothing Phone 2a का डिजाइन अपने आप में बेहतरीन है और इसमें एक 6.7-इंच की डिस्प्ले भी मिलने वाली है। फोन की डिस्प्ले को 120Hz रिफ्रेश रेट पर पेश किया जा सकता है। फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी हो सकती है। इस फोन को एंड्रॉयड 14 पर लॉन्च कि या जा सकता है, जो Nothing OS 2.5 पर आधारित है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo